ताज़ा खबर
 

Video: ‘बलमजी लव यू’ का नया गाना रिलीज, आते ही छा गया ‘तोहरे कारनवा’

फिल्म 'बलमजी लव यू' में चार अभिनेत्रियों ने काम किया है। फिल्म में काजल राघवानी के अलावा अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा, शुभि शर्मा का जलवा भी देखने को मिलेगा। बड़े स्टारकास्ट की इस फिल्म को लेकर निर्माताओं को बड़ी उम्मीदे हैं।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मानी जाती है। जल्दी ही इन दोनों कलाकारों की फिल्म ‘बलमजी लव यू’ सिने पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म का नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है। यह गाना आते ही इंटरनेट पर छा गया है। फिल्म ‘बलमजी लव यू’ का गाना ‘तोहरे कारणवा’ लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में खेसारी लाल यादव कुश्ती के मैदान में नजर आ रहे हैं।

एक खास बात यह भी है कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है। ‘बलमजी लव यू’ में खेसारी लाल यादव, अशोक समर्थ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्मृति सिन्हा भी लीड रोल में हैं. फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है।

देखें वीडियो :

फिल्म ‘बलमजी लव यू’ में चार अभिनेत्रियों ने काम किया है। फिल्म में काजल राघवानी के अलावा अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा, शुभि शर्मा का जलवा भी देखने को मिलेगा। बड़े स्टारकास्ट की इस फिल्म को लेकर निर्माताओं को बड़ी उम्मीदे हैं। जानकारी के मुताबिक यह फिल्म दशहरे के मौके पर रिलीज हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App