ताज़ा खबर
 

VIDEO: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया धमाकेदार डांस, दर्शकों को आ रहा पसंद

यह डांस परफॉरमेंस इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो कुछ ही दिनों पहले यूट्यब पर डाला गया है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का डांस परफॉरमेंस लोगों को काफी पसंद आया है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव एक बड़ा नाम हैं। उनकी फिल्में सफलता की गारंटी मानी जाती हैं। हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ उनका एक डांस परफॉरमेंस का वीडियो सामने आया है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉरमेंस दिया है। यह डांस परफॉरमेंस इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो कुछ ही दिनों पहले यूट्यब पर डाला गया है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि यह खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी अपने डांस परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। डांस परफॉरमेंस के दौरान वहां मौजूद लोगों का शोर यह बता रहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के ये कलाकार उनके बीच कितने लोकप्रिय हैं। यहां आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघावनी की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ 19 अक्टूबर को विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का पोस्टर भी कुछ ही दिनों पहले रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Black
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback

देखें वीडियो :

खेसारी लाल यादव और काजल राघावनी ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है। इन दोनों की फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। फिल्म के ब्लॉकबस्टर साबित होने पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा भी किया था। बीते 25 मई को रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक असलम शेख थे। दोनों कलाकारों की आने वाली फिल्म ‘बलम जी लव यू’ में संतोष पहलवान, सलील सुधाकार, सुनील दत्त पांडेय, किरण यादव और अशोक सामर्थ जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App