ताज़ा खबर
 

भोजपुरी फिल्म ‘मंदिर वही बनायेंगे’ का ट्रेलर रिलीज, अयोध्या विवाद की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है स्टोरी

फिल्म में भारी-भरकम डायलॉग की जहां भरमार है तो वही कुछ डांस सॉन्ग्स भी हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अयोध्या में हुई है। कहा यह भी जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी में अयोध्या विवाद की झलक नजर आएगी।

फिल्म का ट्रेलर मारधाड़ एवं एक्शन से भरपूर है। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

भोजपुरी फिल्म ‘मंदिर वहीं बनायेंगे’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म का भोजपुरी दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के निर्माताओं ने बीते गुरुवार (13-09-2018) को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म में प्रदीप आर पांडेय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक प्रवीण कुमार गुडूरी हैं जबकि चंदन भंसाली और महेश उपाध्याय ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के ट्रेलर से यह पता चल रहा है कि फिल्म एक्शन एवं मारधाड़ से भरपूर हैं। फिल्म में भारी-भरकम डायलॉग की जहां भरमार है तो वही कुछ डांस सॉन्ग्स भी हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अयोध्या में हुई है। कहा यह भी जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी में अयोध्या विवाद की झलक नजर आएगी। ऐसी खबर है कि इस फिल्म को छठ या दिवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है।

मधुकर आनंद और छोटे बाबा ने फिल्म के गाने डायरेक्ट किये हैं। फिल्म के lyrics प्यारे लाल यादव, श्याम देहाती और पवन पांडे ने लिखे हैं। इंद्रजीत एस कुमार ने फिल्म की कहानी लिखी है जबकी हीरा लाल यादव फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं। यह फिल्म आदी शक्ति इंटरटेनमेंट और सोहम फिल्म के बैनर तले बनी है। निधि झा और सुशील सिंह भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App