ताज़ा खबर
 

जब हम सिंगर थे ये कुछ समझता ही नहीं था, मनोज तिवारी ने रवि किशन संग विवादों की बताई वजह

मनोज तिवारी संग ज्यादा फिल्में नहीं करने के सवाल पर रवि किशन कहते हैं कि हम दोनों में छत्तीस का आंकड़ा था, क्योंकि हम दोनों सुपरस्टार्स थे और दोनों की फैन फॉलोइंग का अपना अलग लेवल था।

रवि किशन ने बताया क्यों मनोज तिवारी के साथ नहीं की ज्यादे फिल्में।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कभी एक दूसरे के घोर प्रतिद्वंदी थे। दोनोंं सुपरस्टार थे और दोनों के बीच फिल्म के सेट पर उनके ईगो क्लैश की वजह काफी विवाद होता रहता था। इस बात का जिक्र दोनों कलाकार ने मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर की। शो पर मनोज तिवारी और रवि किशन बतौर मेहमान पहुंचे थे। दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा क्यों था और दोनों ने साथ में मुट्ठी भर ही फिल्में क्यों किए, इस बात का खुलासा किया शो पर किया।

मनोज तिवारी कहते हैं कि जब ये (रवि किशन) सुपरस्टार था तो हमें कुछ समझता ही नहीं था। मनोज तिवारी बताते हैं, जब हम केवल गाना गाते थे उस समय सिंगर्स की वैल्यू ज्यादा थी। तब रवि किशन ही इकलौते भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार थे। मनोज तिवारी कहते हैं कि जब ये सुपरस्टार था तो हम लोगों (सिंगर्स) को कुछ समझता ही नहीं था। जब मैंने फुल फेज फिल्म की और सिल्वर जुबली हुई तो इन्होंने मुझे काफी सम्मान दिया। और ये मुझसे मिलने गेस्ट हाउस आए थे।

मनोज तिवारी की बात पर रवि किशन कहते हैं कि ये एक नंबर के झूठे हैं। जब सुपरस्टार था तो ये क्राउड में लाल स्वेटर पहनकर खड़े थे। तब प्रोड्यूसर ने कहा था कि इनसे (मनोज तिवारी) फिल्म में गाना गवाना चाहिए कि नहीं। ये भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर हैं। रवि किशन कहते हैं तब मैं मुंबई में रहता था लेकिन इनका नाम सुना था। मैंने प्रोड्यूसर से इनको गाने के लिए कहा था।

मनोज तिवारी संग ज्यादा फिल्में नहीं करने के सवाल पर रवि किशन कहते हैं कि हम दोनों में छत्तीस का आंकड़ा था, क्योंकि हम दोनों सुपरस्टार्स थे और दोनों की फैन फॉलोइंग का अपना अलग लेवल था। इनको अपने हिसाब से स्क्रिप्ट चाहिए थी और मुझे अपने हिसाब से।

रवि किशन की बात में अपनी बात जोड़ते हुए मनोज तिवारी कहते हैं कि स्क्रिप्ट क्या होनी चाहिए यह तो फिल्म साइन करने से पहले देख ही लेना चाहिए था। लेकिन जो सेट पर ही स्क्रिप्ट बदलने लगे तो फिर नमस्कार! मनोज तिवारी की बात पर रवि किशन कहते हैं कि डिबेट ये था कि मैं सिनेमा का छात्र था और सिनेमा को पढ़कर आया था। हम दोनों मे ईगो क्लैश होता रहता था। रवि किशन आगे कहते हैं कि कुछ प्रोड्यूसर्स हमसे दो चार फिल्में लड़-झगड़ कर करवाए भी तो उन फिल्मों में काफी विवाद हुआ।

गौरतलब है कि कभी भोजपुरी फिल्मों में एक दूसरे के घोर प्रतिद्वंद्वी रहे मनोज तिवारी और रवि किशन आज एक ही पार्टी (बीजेपी) से सांसद हैं। दोनोंं अब एक अच्छे दोस्त हैं। रवि किशन गोरखपुर से सांसद हैं। और वे अपने संसदीय क्षेत्र में ही भोजपुरी फिल्म सिटी बसाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘देख गारी मत द’ रिलीज, 86 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
2 निरहुआ को आज भी सपने में पीटते हैं उनके पिता, भोजपुरी स्टार ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
3 रवि किशन के समर्थन में निरहुआ, पूछा- कुछ लोगों को मिर्ची क्यों लग रही है?, आम्रपाली दुबे भी भड़कीं
ये पढ़ा क्या?
X