ताज़ा खबर
 

VIDEO: वायरल हुआ भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल यादव का ‘हैप्पी न्यू ईयर सॉन्ग’, मिले 6 लाख से ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के बड़े स्टार हैं। फिल्मों में एक तरफ जहां उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आता है तो वहीं उनके गाए हुए गीत भी लोगों को काफी पसंद आते हैं।

खेसारी लाल यादव का यह गाना वायरल हुआ है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, यूट्यूब

खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर कई सारी हिट फिल्में दी हैं। खास बात यह है कि खेसारी लाल यादव जितनी अच्छी एक्टिंग करते हैं उनकी पहचान एक बेहतरीन सिंगर के तौर पर भी है। भोजपुरी के सुपरहिट एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का नया गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। साल 2018 खत्म होने वाला है और लोग नए साल की स्वागत के लिए तैयार हैं। इस खास मौके पर लोग खेसारी लाल यादव के इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं। सॉन्ग ‘खा के मुर्गा पीके बियर बोलल जाई हैप्पी न्यू ईयर’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि इस गाने को काफी वक्त पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। लेकिन यह सॉन्ग अब वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर खेसारी लाल यादव के इस गाने को लेकर कई लोगों ने कमेंट भी किया है। खेसारी के कई प्रशंसकों का कहना है कि वो इस साल भी इसी गाने के साथ नए साल का स्वागत करेंगे। बता दें कि इस गाने में म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। गाने के लिरिक्स प्यारे लाल, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं।

देखें वीडियो:

खेसारी लाल यादव भोजपुरी के बड़े स्टार हैं। फिल्मों में एक तरफ जहां उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आता है तो वहीं उनके गाए हुए गीत भी लोगों को काफी पसंद आते हैं।

कुछ ही दिनों पहले खेसारी लाल यादव का भोजपुरी सॉन्ग ‘ठीक है’ इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ थ। इस गाने को कई लोगों ने देखा और पसंद किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बोल्ड सीन शूट करते वक्त फिसल गईं भोजपुरी एक्ट्रेस, वायरल हो रहा वीडियो
2 VIDEO: यूट्यूब पर वायरल हो रहा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का यह गाना, मिले 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज
3 VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली और निरहुआ का यह गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल, मिले 7 लाख से ज्यादा व्यूज
कृषि कानून विवाद
X