scorecardresearch

श्वेता तिवारी ने 41 की उम्र में दिखाया ग्लैमरस अवतार, ये तस्वीरें कर देंगी आपको हैरान

श्वेता ब्लैक ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स और उसके ऊपर ब्लैक बेस में फ्लॉवर प्रिंट का ट्रांसपेरेंटस श्रग पहने दिखीं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

sweta tiwari।actress।
श्वेता तिवारी ब्लैक ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स में दिखी बेहद खूबसूरत

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी 41 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। वह आए दिन अपने ग्लैमर का तड़का सोशल मीडिया पर लगाती रहती हैं। श्वेता तिवारी ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसे देखकर कोई उनकी उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकता। श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकीं लेकिन हाल के दिनों अपने ग्लैमरस लुक से चर्चा में हैं। अब हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कई हॉट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो: श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर चार फोटो पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट के साथ शॉर्ट्स पहनी हुई हैं और उसके ऊपर ब्लैक बेस में फ्लॉवर प्रिंट का पारदर्शी श्रग पहना हुआ है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील बूट्स पहने हैं। जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि स्टाइल के मामले में अपनी बेटी पलक से भी दो कदम श्वेता आगे हैं। श्वेता ने अपने लुक को निखारने के लिए ओपन हेयर के साथ खूबसूरत ग्रीन कलर के इयररिंग्स पहने हैं। इसके साथ ही लाइट मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

श्वेता जब भी अपनी 21 साल की बेटी पलक तिवारी के साथ तस्वीर शेयर करती हैं दोनों मां-बेटी की बजाए बहनें लगती हैं। यहां तक कि उनके फैंस उन्हें पलक से ज्यादा खूबसूरत बताते हैं। आपको बता दें सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी काफी एक्टिव हैं। श्वेता अपने चाहने वालों के बीच अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर कर भी चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर श्वेता को 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

इन गानों में नजर आएंगी श्वेता तिवारी: गौरतलब है कि श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी एक अपकमिंग म्यूजिक वीडियो ‘जद्दो मैं तेरे कोल सी’ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस म्यूजिक वीडियो में वह टीवी के मशहूर एक्टर सौरभ राज जैन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी। साथ ही श्वेता तिवारी ने हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि आखिरी बार टीवी पर वे Bigg Boss 15 में बतौर गेस्ट दिखी थीं।

श्वेता की बेटी भी है काफी पॉपुलर: आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह ‘बिजली-बिजली’ गाने से अपने करियर की शुरूआत कर चुकी हैं। हाल ही में पलक तिवारी आदित्य सील संग ‘मंगता है क्या’ गाने में ऑनस्क्रीन रोमांस करती नजर आईं।

पढें Bhojpuri (Bhojpuri News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट