ताज़ा खबर
 

भोजपुरी के इस गाने पर Shilpa Shetty का वायरल हो रहा Tik Tok वीडियो, पतियों को लेकर कही ये बात

Tik Tok Video On Hello Koun: शिल्पा शेट्टी ने जिसगाने पर Tik Tok वीडियो वायरल हो रहा है उसे भोजपुरी एक्टर सिंगर रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय ने मिलकर गाया है। यह गाना दिसंबर 2019 में रिलीज हुआ था। अब तक 23 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

शिल्पा शेट्टी के कई Tik Tok वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Shilpa Shetty Tik Tok Video: पिछले साल के 10 दिंसबर को यूट्यूब पर रितेशे पांडेय का एक भोजपुरी गाना रिलीज हुआ था, हैलो कौन (Hello Kaun )। गाना बनाने के पहले रितेश को इस पर संदेह था कि ये चलेगा या नहीं। लेकिन जब रिलीज हुआ तो इस गाने ने भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचा दिया। अब यह गाना Tik Tok यूजर्स की पहली पसंद हो गया है और धड़ाधड़ इस पर खूब टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी इस पर एक टिक टॉक वीडियो बना डाला है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें शिल्पा का ये वीडियो ना सिर्फ इंस्टाग्राम पर बल्कि यूट्यूब पर भी कई चैनलों पर अपलोड हैं और खूब देखे जा रहे हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी सेल्फी ले रही होती हैं उसी वक्त उनके सेलफोन पर रिंग बजता है। शिल्पा फोनकॉल रिसीव करती हैं और पूछती हैं हैलो कौन, दूसरी तरफ से आवाज आती है- अरे हम बोल रहे हैं। नहीं जानती, शिल्पा कहती हैं नहीं बाब नहीं जानती। इस दौरान शिल्पा का एक्सप्रेशन देखने लायक होता है। ये बात कई बार रिपीट होती है।

इसके साथ ही शिल्पा का एक और टिक टॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर देखा जा रहा है जिसमें वह उन पतियों पर निशाना साध रही हैं जो बीवियों को मुसीबत समझते हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी टीपीकल पत्नी बनी हुई हैं। सिर पर पल्लू लिए शिल्पा पतियों से कहती हैं- जो लोग पत्नियों को मुसीबत समझते हैं, उनको इतना बताना चाहती हूं कि भाई ये मुसीबत खुद चल कर नहीं आई थी आप खुद गए थे बैंड बाजा लेकर उनको लेने।

अब बात करते हैं उस भोजपुरी गाने (Hello Kaun ) की जिसपर शिल्पा शेट्टी ने टिक टॉक वीडियो बनाए हैं। दरअसल यह वीडियो भोजपुरी एक्टर सिंगर रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय ने मिलकर गाया है जो दिसंबर 2019 में रिलीज हुआ था। रिलीज होते यह गाना इतना वायरल हुआ कि महज दो दिन में ही इसको 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया। इस पर भोजपुरी सिनेमा के भी कई बड़े स्टार Tik Tok वीडियो बना चुके हैं। गाने को आशीष वर्मा ने लिखा और म्यूजिक ने दिया है। टिकटॉक यूजर्स इस गाने पर कई तरह की वीडियो बना रहें है।

हैलो कौन सॉन्ग-

Next Stories
1 Bhojpuri Gana: Khesari Lal-काजल राघवानी का ये गाना है सुपरहिट,1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया
2 Bhojpuri Song Video: ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’, Amrapali Dubey का वायरल हुआ नया भोजपुरी आइटम सॉन्ग
3 रेप आरोपियों पर भड़कीं भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, कहा- लाइव टेलीकास्ट के साथ हो चौराहे पर फांसी
ये पढ़ा क्या?
X