ताज़ा खबर
 

Sheena Shahabadi नदिया के पार फेम ‘गुंजा’ की हैं बेटी, पति ने ही लीक कर दी थीं अश्लील तस्वीरें

Sheena Shahabadi: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री साधना सिंह की बेटी और एक्ट्रेस शीना शाहाबादी अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी चर्चा में रह चुकी हैं।

Sadhna singh, sheena shahabadi, sheena shahabadi birthday, teree sang, ruslaan mumtaz, nadiya ke paar, sadhna singh daughter, साधना सिंह, शीना शहाबादी, नदिया के पार, तेरे संग, रुसलान मुमताजएक्ट्रेस साधना सिंह और उनकी बेटी शीना।

Sheena Shahabadi Daughter of Sadhana singh: बॉलीवुड अभिनेत्री शीना शाहाबादी ‘नदिया के पार’ एक्ट्रेस साधना सिंह की बेटी हैं। साधना सिंह ने इस फिल्म में गुंजा का रोल अदा कर नाम कमाया था। साधना ने बेटी शीना को खुद एक्टिंग की बारिकियां सिखाई हैं। शीना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘तेरे संग’ से की थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी। इस फिल्म में शीना ने एक नाबालिग गर्भवती का रोल अदा किया था। इस फिल्म की रिलीज के ठीक एक महीने के बाद शीना की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं। इस घटना के चलते इंडस्ट्री में जमकर बवाल हुआ था।

शीना ने ‘तेरे संग’ फिल्म के बाद जॉन अब्राहम स्टारर ‘आई, मी और मैं’ फिल्म में नजर आई थीं। शीना ने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया, हालांकि वह सफल नहीं रहीं। हिंदी फिल्मों से ऑफर्स की कमी होने के कारण शीना ने बाद में साउथ इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया था। अपने करियर में करीब 12 फिल्मों में काम कर चुकीं शीना शाहाबादी को आज भी बेहद कम लोग ही जानते हैं। शीना ने फिल्मों में आने से पहले ही शादी कर ली। 2008 में रिटायर्ड एसीपी अशोक गोरे के बेटे वैभव गौरे संग शीना ने सात फेरे लिए थे। हालांकि शीना की शादी सफल नहीं रही और उनका दो महीने में ही तलाक हो गया था।

अभिनेत्री शीना शाहाबादी।

फिल्म ‘तेरे संग’ की रिलीज के एक महीने के बाद शीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुईं। इस बात को लेकर बी-टाउन में काफी बवाल भी हुआ था। हालांकि बाद में पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि शीना के पूर्व पति अशोक गोरे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर तस्वीरों को शेयर किया था। बताया जाता है कि शीना और अशोक की मुलाकात साल 2007 में कोचिंग में हुई थी।

बता दें कि शीना की मां साधना सिंह लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। दरअसल साधना का सपना हिरोइन बनना नहीं था, इसलिए उन्होंने कुछ सफल फिल्मों को देकर इंडस्ट्री से इंकारा कर लिया था। साधना को फिल्मों से दूरी बनाने के बाद कई टीवी सीरियल्स में भी देखा गया।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘गोली मार के जान दे दूंगा’, जब मनोज तिवारी पर झल्ला गए रवि किशन
2 ‘नून रोटी खाएंगे जिंदगी यूं ही बिताएंगे’ पर खेसारी लाल यादव ने कपिल शर्मा के शो में जमाया रंग, देखें वीडियो
3 VIDEO: निरहुआ ने गाया ‘लाल लाल’ और जमकर नाचे कपिल शर्मा, वायरल हो रहा वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X