ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी ने हाथ में तमंचा लेकर दिखाया जबरदस्त अंदाज, Video पोस्ट कर बोलीं- उठो नारियों…

एक्ट्रेस सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो वह हाथ में तमंचा लिए नजर आ रही हैं, साथ ही उनका एंग्री लुक देखने को मिल रहा है।

sapna choudhary, sapna choudhary dance, sapna choudhary dance videoसपना चौधरी (क्रेडिट- Sapna Choudhary Instagram)

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से खूब धमाल मचाती हैं। बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने हरियाणवी के साथ-साथ हिंदी, पंजाबी और भोजपुरी गानों में भी काम किया है। वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘गुंडी (Gundi Song)’ की शूटिंग कर रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) एक दबंग लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी हाथ में तमंचा लिए अपना एक अलग ही रूप दिखा रही हैं।

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) हरे कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनका अंदाज बेहद ही खतरनाक लग रहा है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “युद्ध लड़ो थाम युद्ध लड़ो – उठो नारियों खुद लड़ो.” सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सपना चौधरी की हर पोस्ट की तरह यह भी काफी वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले सपना चौधरी ने अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘गुंडी’ का पहला लुक भी शेयर किया था, जो फैन्स को काफी पसंद भी आया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “पहल्यां किसे ती कहणा नहीं – बाद मैं कुछ भी सहणा नहीं।” सपना चौधरी के नए गाने और उनके नए रूप को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। बता दें, हाल ही में सपना चौधरी एक मामले को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। दरअसल, उनके खिलाफ पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में केस दर्ज हुआ था।

 

कई पीआर कंपनियों ने सपना चौधरी पर मोटे पैसे लेने के बाद भी कार्यक्रम ना करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था। साथ ही उन्होंने सपना चौधरी पर लोन लेकर नहीं चुकाने का आरोप भी लगाया।

 

जिसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और उनसे जुड़ी कई कंपनियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 102 और 406 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड गानों में भी अपने डांस से तहलका मचाया था।

Next Stories
1 चिंटूआन सब के बकवास से कुछ न होई- बजरंग दल ने किया ‘वैलेंटाइन डे’ के विरोध में प्रदर्शन तो बोले खेसारी लाल यादव
2 ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’- गुलाबी ड्रेस पहन जमकर थिरक रहीं आम्रपाली दुबे, ये एक्टर बनना चाहता हैं भोजपुरी एक्ट्रेस का ‘बॉयफ्रेंड’!
3 आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग शेयर किया पर्सनल वीडियो, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने वीडियो देख ऐसे किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X