ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी ने खाली रोड पर दौड़ाई बुलेट, बिना हेलमेट देख डांसिंग क्वीन को लोगों ने कर दिया ट्रोल

बेहद साधारण परिवार से संबंध रखने वालीं सपना चौधरी काफी लग्जरियस लाइफ जीती हैं।

Sapna Choudhary ride bullet, Sapna Choudhary bullet, Sapna Choudhary trolled,बुलेट चलातीं सपना चौधरी।

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी ना सिर्फ अपने डांस के लिए फेमस हैं बल्कि अपने स्वैग को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका स्वैग साफतौर पर नजर आ रहा है। लेकिन इस वीडियो की वजह से उनको काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

दरअसल सपना चौधरी का ताजा वीडियो जो वायरल हो रहा है वह डांस का नहीं बल्कि उनके द्वारा बुलेट चलाने का है। इस वीडियो में सपना चौधरी अपने ही अंदाज में बुलेट की सवारी करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी खाली सड़क पर बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी अकेले ही बुलेट की सवारी नहीं कर रही हैं बल्कि उनके साथ उनका भाई भी बैठा हुआ है।

सपना बिंदास होकर बुलेट चला रही हैं। वहीं पीछे बैठे उनके भाई सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सपना इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- चलो बुलेट चलाएं…। इस वीडियो को उनके फैन फॉलोइंग द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। तो वहीं काफी लोग डांसिंग क्वीन को ट्रोल भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने सपना चौधरी को ट्रोल करते हुए लिखा, इनके लिए लॉ इन ऑर्डर कुछ नहीं है। एक यूजर ने लिखा, आपको पता है बिना हेलमेट चालान कितना लगता है। ई-चालान आएगा अब। इसके साथ एक ने लिखा, ऐसे लोगों को दोहरा चालान भेजना चाहिए। एक यूजर ने कमेंट किया, चलो चालान कटवाएं। नो मास्क नो हेलमेट। एक ने लिखा, बिना हेलमेट इसका चालान कटना चाहिए। एक और यूजर ने कहा, इसने ना ही मास्क ना ही हेलमेट लगा रखा है। एक ने लिखा, नो मास्क, नो हेलमेट। नो सोशल डिस्टेंसिंग। और ये लोगों द्वारा बनाई गईं पब्लिक फिगर हैं।

 

View this post on Instagram

 

chloooo bullet chlayee … #bulletlovers #ghumi #gedi #desiqueen #beingdesi #thanknamnahai

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

गौरतलब है कि बेहद साधारण परिवार से संबंध रखने वालीं सपना चौधरी काफी लग्जरियस लाइफ जीती हैं। साल 1990 में हरियाणा के रोहतक में एक साधरण परिवार में जन्मीं सपना चौधरी के पिता एक निजी कंपनी में कर्मचारी थे। साल 2008 में पिता का देहांत हो गया था। उस वक्त सपना महज 18 साल की थीं। कम उम्र में परिवार की जिम्मेदारियां सिर पर आ जाने से सपना ने डांस और गाने को अपनी रोजी रोटी के लिए चुना। उस समय सपना को 1500 रुपये एक स्टेज परफॉर्मेंस के मिलते थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुझे एक्टिंग मत सिखाओ नहीं तो गोली मार कर…’, जब फिल्म की शूटिंग के वक्त मनोज तिवारी पर झल्ला गए थे रवि किशन
2 जब लिप लॉक पर अड़े डायरेक्टर को भोजपुरी एक्ट्रेस ने सिखाया सबक, प्रोड्यूसर को करना पड़ा बीच बचाव
3 मोनालिसा की बोल्ड अदाओं में फंसे खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो
IPL 2020 LIVE
X