ताज़ा खबर
 

दोस्त की शादी में दुल्हा-दुल्हन संग सपना चौधरी ने लगाए जमकर ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Sapna Chaudhary Dance: खेसारी लाल यादव के साथ भी सपना चौधरी का डांस वायरल हो चुका है। खेसारी लाल के सबसे चर्चित गाने- 'पलंग करे चोंय चोंय' पर अपने डांस से सपना चौधरी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

सपना चौधरी डांस परफॉर्मेंस के लिए देशभर में मशहूर हैं।

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के देशभर में करोड़ों फैन हैं। लिहाजा कोई भी उनका वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल जाता है। इस बीच सपना चौधरी का एक वीडियो खूब देखा जा रहा जो शादी फंक्शन का है। सहेली की शादी में पहुंची सपना चौधरी जमकर ठुमके लगाते दिख रही हैं। यह नहीं साथ में दुल्हा-दुल्हन भी सपना चौधरी के डांस को जॉइन करते हैं और जमकर डांस करते हैं।

दरअसल हम यहां जिस वीडियो की बात कर रहे हैं वह साल 2018 का है जिसमें सपना चौधरी एक शादी फंक्शन में परफॉर्म करते नजर आ रही हैं। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि सपना चौधरी ‘मेहंदी रचणी ला दो’ गाने पर अपने डांस में खोई हुई हैं। वहीं स्टेज पर उनके साथ दुल्हा और दुल्हन भी मौजूद होते हैं। सपना चौधरी का डांस ऐसा होता है कि कपल भी खुद को नाचने से रोक नहीं पाते हैं। वे भी सपना के साथ जमकर ठुमके लगाते हैं। वहीं आस पास और नीचे खड़े लोग भी खुशनुमा पल को खूब एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो का 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें हाल ही में सपना चौधरी बिहार के जहानाबाद में आयोजित होली सम्मेलन में शरीक हुईं थीं जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो हुआ था। होली सम्मेलन के उस कार्यक्रम में सपना चौधरी के साथ भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय सिंगर जोड़ी, अंकुश-राजा ने भी मंच साझा किया था। उस कार्यक्रम में सपना चौधरी का स्वागत भोजपुरी सिंगर अंकुश-राजा ने अपने गानों से किया तो वहीं बिहारवासीयों तालियों और हूटिंग के जरीए उनका स्वागत किया।

खेसारी लाल यादव के साथ भी सपना चौधरी का डांस वायरल हो चुका है। खेसारी लाल के सबसे चर्चित गाने- ‘पलंग करे चोंय चोंय’ पर अपने डांस से सपना चौधरी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सपना के भोजपुरी सहित राजस्थानी और हरियाणी गानों पर डांस का वीडियो वायरल हो चुका है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना ‘भतिजवा के मौसी जिंदाबाद’ वायरल, अंतरा सिंह संग जमकर लगाए ठुमके
2 ‘कोरोना तोर मौसी जिंदाबाद…’, भोजपुरी के नए गाने पर भड़के लोग, कहा- देश जूझ रहा और तुम जैसों को मजाक सूझ रहा…
3 Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का सॉन्ग ‘लभर से शादी’ हुआ वायरल, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज