ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के इस हरियाणवी गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 30 करोड़ बार देखा गया वीडियो

'लाड पिया की' गाने को साल 2016 में मोर हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक 300 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना देखा जा चुका है।

sapna choudhary, Sapna Choudhary dance video, Haryanvi Dance Video, sapna choudhary new song 2019, Haryanvi Gana, Haryanvi Song, sapna choudhary news song, sapna choudhary dance video, sapna choudhary ke gane, sapna choudhary ke naye gane, sapna choudhary ke gane video, sapna choudhary dance video, sapna choudhary songs, sapna choudhary latest song, sapna choudhary video, सपना चौधरी, सपना चौधरी डांस, सपना डांस वीडियो,सपना चौधरी मशहूर डांस फॉर्मर हैं।

Sapna Choudhary: हरियाणी डांसर और परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। किसी के हाथ में अगर स्मार्टफोन हैं वो इंटरनेट के जरिए यूट्यूब (YouTube) पर गाने सुनता-देखता है तो सपना से जरूर वाकिफ होगा। सपना जिन गानों के जरिए लोकप्रिय हुईं वे हरियाणवी जरूर रहें लेकिन उनके डांस के दीवाने देश के हर हिस्से में हैं। इस बीच सपना चौधरी का हरियाणवी सॉन्ग ‘लाड पिया की’ यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी के अदायगी को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसे वे बार बार देख रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘लाड पिया की’ गाने को साल 2016 में मोर हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है जिसे अब तक 300 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना देखा जा चुका है। गाने को राजू पंजाबी और सुशील ठाखर ने मिलकर गाया है। संगीत वीआर ब्रोज ने दिया है।

बता दें सपना चौधरी का सॉन्ग बदली-बदली लागे को भी लोगों ने यूट्यूब पर काफी पसंद किया है। साल 2016 में म्यूजिक कंपनी सोनोटेक के यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने के व्यूज भी 200 मिलियन से ज्यादा हैं। गाने में तरुण पंचाल और रुचिका जनगिड ने अपनी आवाज दी है।

बात करें सपना चौधरी की लोकप्रियती की तो उनके गाने एक विशेष इलाके और भाषा के जरूर होते हैं लेकिन उन गानों पर सपना का डांस परफॉर्मेंस लोगों के दिलों में उतर जाता है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance) एक हरियाणवी सिंगर डांसर होते हुए भी देश के कई राज्यों में अपने परफॉर्मेंस से काफी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है। हरियाणा से लेकर मध्यप्रदेश, राजस्थान, उत्तरप्रदेश और बिहार तक में सपना परफॉर्मेंस के लिए आमंत्रिक की जाती हैं। देखें वीडियो-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song: पवन सिंह के ‘बोल ना ए झबरी’ गाने की यूट्यूब पर धूम, अक्षरा सिंह संग खूब पसंद की जा रही जोड़ी
2 आम्रपाली दुबे ने कहा-‘कर लूं तुमसे शादी तो बोले निरहुआ- बस यहीं रोक दो.., वायरल हुआ वीडियो
3 Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ गाने की यूट्यूब पर धूम, खूब जमी काजल राघवानी संग जोड़ी
यह पढ़ा क्या?
X