ताज़ा खबर
 

बिहार के जहानाबाद होली सम्मेलन में Sapna Chaudhary के डांस का वीडियो वायरल, आम्रपाली दुबे संग भोजपुरी गानों पर लगाए जबरदस्त ठुमके

Sapna Chaudhary Dnace: सपना ने सबसे पहले 'मेरी आंख्या का यो काजल'। इसके बाद 'तू चीज लाजबाव तेरा कोए न जवाब'। 'तू चीज बड़ी विंदास'। और 'सॉलीड वॉडी रे' जैसे फेमस गीतों पर ठुमके लगाए। यही नहीं डांसर ने भोजपुरी गीत 'सईयां जी दिलवा मांग लें गमछा बिछाई के' पर भी जबरदस्त डांस किया।

सपना चौधरी बिहार के जहानाबाद में अपनी प्रस्तुति देती हुईं।

मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जब भी बिहार पहुंचती हैं उनके भोजपुरिया फैंस उनको काफी प्यार देते हैं। ये बात खुद सपना चौधरी कई बार कह चुकी हैं। बिहार में जहानाबाद जिले के मखदुमपुर प्रखंड के आंकोपुर में आयोजित भोला जागरण सह होली मिलन समारोह में सपना चौधरी ने शिरकत की। सपना चौधरी जैसे ही मंच पर आईं फैंस ने तालियों और जोरदार हूटिंग के जरिए उनका स्वागत किया।

मंच पर पहले से मौजूद भोजपुरी सिंगर जोड़ी अंकुश राजा ने भी सपना चौधरी के लिए अपने एक लोकप्रिय गीत समर्पित किए। अंकुश राजा ने सपना के लिए अपने फेमस गीत- ‘लाखों हैं दीवाने तेर लाखो हैं दीवाने’ गा समां बांध दिए। इतना प्यार मिलने के बाद सपना चौधरी बिहार और बिहारी फैंस की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाईं। सपना चौधरी ने कहा कि ‘बिहार का नाम आते ही मैं कांपने लग जाती थी। क्योंकि बिहार के बारे में कई अफवाहें थीं कि बिहार ऐसा है बिहार वैसा है। लेकिन बिहार का पहला शो मैंने यहीं किया था। इसके बाद बिहार में इतने शो किए है। सभी प्रोग्राम में मुझे भरपूर प्यार मिला है। मेरी इस मंच से जिंदगी संवर गई तो मैं यहां हमेशा आती रहूंगी।’

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने पिछले साल इसी होली मिलन समारोह से बिहार में अपना पहला कार्यक्रम प्रस्तुत किया था। तब खेसारी लाल यादव के साथ सपना चौधरी का डांस काफी वायरल हुआ था। उस दौरान खेसारी लाल के सबसे चर्चित गाने- पलंग करे चोंय चोंय पर सपना चौधरी ने एक्टर के साथ जमकर कमर हिलाए थे। भोजपुरी गानों पर सपना चौधरी की वह पहली डांस प्रस्तुति थी। सपना चौधरी ने कहा था कि बोल तो समझ नहीं आ रहे लेकिन काफी अच्छा लगा। इस बार सपना ने कहा कि धीरे-धीरे भोजपुरी गाने समझ आने लगे हैं। इसके बाद सपना ने लाखों है दीवाने गाने भी गाए। इस गाने को 8 करोड़ बार देखा गया है।

इसके बाद सपना चौधरी ने अपने कई लोकप्रिय गीतों पर अपनी प्रस्तुति दी। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी सपना का साथ दीं। सपना ने सबसे पहले मेरी आंखा का ए काजल। इसके बाद तू चीज लाजबाव तेरा कोए न जवाब। तू चीज बड़ी विंदास। और सौलीड वॉडी रे जैसे फेमस गीतों पर ठुमके लगाए। यही नहीं डांसर ने भोजपुरी गीत ‘सईयां जी दिलवा मांग लें गमछा बिछाई के’ पर भी जबरदस्त डांस किया।

Next Stories
1 होली के रंग-भंग में लगाएं भोजपुरी गानों का तड़का; रितेश पांडे, खेसारी लाल के गानों पर झूमने को हो जाएं तैयार
2 Holi 2020 Bhojpuri Song: ‘रंग डल्बा ते देहाब हजार गारी’, निरहुआ-आम्रपाली के एक से बढ़कर एक गाने सुन मनाएं रसीली होली….
3 Bhojpuri Gana: खेसारी लाल के होली सॉन्ग ‘डालता रंग लहंगा में देवरा’ का यूट्यूब पर छाया वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X