ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: रितेश पांडे का 1 महीने में 23 करोड़ लोगों ने देख डाला ये भोजपुरी गाना; Khesari Lal, पवन सिंह से भी निकले आगे

Bhojpuri Gana: रितेश पांडे के जिस भोजपुरी गाने की बात कर रहे हैं उसके बोल हैं 'हैलो कौन' (Hello Kaun )। ये गाना आजकल ना सिर्फ ट्रेंड में बना हुआ है बल्कि गाने का क्रेज टिक टॉक पर भी देखने को मिल रहा है।

bhojpuri song, Ritesh pandey, khesari Lal, Pawan Singh, ritesh pandey hello kon, Khesari Lal, खेसारी लाल, काजल, राघवानी, मुस्की Maar के जे बोलेला करेजवु Kareja में उतर जाला हो,ritesh pandey hello kon song mp3 download, pawan singh song, Pawan Singh Bhojpuri Song, pawan singh chhalakata hamro jawaniya, pawan singh chhalakata hamro jawaniya dj,Card Par Bhatar Heart Par Yar Dj Remix, khesari lal Card Par Bhatar Heart Par Yar, kajal raghwani hi song, khesari lal aur kajal raghwani song, bhojpuri song, khesari bhojpuri song,खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, भोजपुरी गानारितेश पांडे भोजपुरी के नामी सिंगर और एक्टर हैं।

Bhojpuri Cinema, Khesari Lal, Pawan Singh, Ritesh Pandey: भोजपुरी गानों की यूट्यूब पर बाढ़ सी है। भोजपुरी के बड़े स्टार सिंगर से लेकर छोटे उभरते सिंगर के गाने लगातार रिलीज होते रहते हैं। महीने के भीतर भोजपुरी के सैकड़ों गाने रिलीज हो जाते हैं लेकिन कुछ ही गाने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो पाते हैं, उन्हीं में से एक गाना रितेश पांडे का है जो फिलहाल ना सिर्फ भोजपुरी भाषी क्षेत्रों में बल्कि देश के कई भाषा बोलियों को बोलने वालों के बीच धूम मचा रखी है।

रितेश पांडे के जिस भोजपुरी गाने की बात कर रहे हैं उसके बोल हैं ‘हैलो कौन’ (Hello Kaun )। ये गाना आजकल ना सिर्फ ट्रेंड में बना हुआ है बल्कि गाने का क्रेज टिक टॉक पर भी देखने को मिल रहा है। यही हाल एक समय खेसारी लाल के गाने, ठीक है के दौरान हुआ था जिसके खूब टिक टॉक वीडियो वायरल हुए थे।

अब बात करते हैं इसकी लोकप्रियता और यूट्यूब पर इसके इतिहास रचने की। बता दें रितेश पांडे का यह गाना पिछले साल दिसंबर के 10 तारीख को रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज हुआ था। तब से लेकर अब तक इस गानों को 231 मिलियन यानी 23 करोड़ से भी ज्यादा भार देखा जा चुका है। और ये कारनामा महज एक महीने के भीतर हुआ है। वहीं भोजपुरी के सबसे ज्यादे व्यूज वाले गानों की लिस्ट में शामिल हो गया है।

लिस्ट देखें तो पहले नंबर पर खेसारी लाल के गाने- मिलते मरद हमके भूल गइलू है जिसको 2 साल में 325 मिलियन बार देखा जा चुका है। वहीं दूसरे नंबर पर पवन सिंह का भोजपुरी गाना- छलकता हमरो जवनिया ये राजा है जिसे 3 साल में 305 मिलियन से भी अधिक बार लोग देख चुके हैं। अब ऐसे में देखा जाए तो रितेश पांडे ने भोजपुरी गानों में इतिहास रच डाला है।

गाने के वीडियो को रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय पर फिल्माया गया है। इस गाने को सुनने के बाद टिक टॉक पर भी हर कोई  हैलो कौन बोलता फिर रहा है। यही कारण है कि ना सिर्फ भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, रितेश पांडे ने इस पर वीडियो बनाए हैं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस गाने के उपर टिक टॉक वीडियो बनाए हैं। इगाने को आशीष वर्मा ने लिखा और म्यूजिक ने दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी के इस गाने पर Shilpa Shetty का वायरल हो रहा Tik Tok वीडियो, पतियों को लेकर कही ये बात
2 Bhojpuri Gana: Khesari Lal-काजल राघवानी का ये गाना है सुपरहिट,1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया
3 Bhojpuri Song Video: ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’, Amrapali Dubey का वायरल हुआ नया भोजपुरी आइटम सॉन्ग
ये पढ़ा क्या?
X