ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: रितेश पांडेय का नया भोजपुरी सॉन्ग ‘लचके कमरिया’ रिलीज, मिल रहे हैं जबरदस्त व्यूज, देखें Video

Bhojpuri video Song: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का नया गाना 'लचके कमरिया' (Lachke Kamariya) रिलीज हो चुका है। इस गाने में...

Bhojpuri Song: रितेश पांडेय का नया भोजपुरी इंटरनेशनल सॉन्ग ‘लचके कमरिया’ रिलीज

New Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का नया गाना ‘लचके कमरिया’ (Lachke Kamariya) मंगलवार को रिलीज हुआ है। रितेश पांडेय के इस गाने को यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। अब तक इस गाने को केवल यूट्यूब पर ही 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 27 हजार से ज्यादा लोगों ने गाने को लाइक किया है। रितेश पांडेय के इस गाने की खास बात ये है कि इसकी शूटिंग दुबई में हुई है।

गाने में रितेश पांडेय के साथ मधु शर्मा (Madhu Sharma) नजर आ रही हैं। दोनों की केमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है। गाने को मिल रही सफलता से रितेश पांडेय काफी खुश हैं और उन्होंने कहा ‘मुझे उम्मीद थी कि गाने को लोग सराहेंगे। ‘लचके कमरिया’ बेहद खूबसूरत है, जिसकी मेकिंग काफी बड़े पैमाने पर हुई है। मैंने जब इस गाने को गाया था, तब लगा था कि जब गाना रिलीज होगा तो धमाल मचायेगा। आज लोगों को मेरा यह गाना पसंद आ रहा है। मैं काफी खुश हूं।’

गाने में रितेश पांडेय जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कमरिया गाने को अभय सिन्हा ने प्रोड्यूस किया है वहीं इसके बोल आशीष वर्मा ने लिखे हैं और संगीत भी आशीष वर्मा ने ही दिया है। कुमार सौरव सिन्हा ने इसे डायरेक्ट किया है. इससे पहले रितेश पांडेय और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘चुनरी झलकऊआ’ (Chunari Jhalkauva) ने धमाल मचाया था।

बता दें कि मशहूर सिंगर एक्टर रितेश पांडेय को हैलो कौन गाने से अपार सफलता मिली थी। इस गाने के बाद सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के साथ लॉकडाउन पर एक गाना लेकर आए थे जिसे फैंस ने भरपूर प्यार दिया। रितेश पांडेय ने लॉकडाउन के विषय पर अपने गाने को पिरोया था। इस गाने में प्रेमिका (रंजना सिंह) से ना मिल पाने के दर्द को दिखाया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हैलो कौन’ के बाद रितेश पांडेय और अंतरा सिंह का रिलीज हुआ एक और जबरदस्त सॉन्ग- लॉकडाउन में लूडो
2 Bhojpuri Video Song: यूट्यूब पर छाया पवन सिंह और अल्का सिंह का गाना ‘तोहरा गालिया के डिम्पल’, मिल रहे ताबड़तोड़ व्यूज
3 गाना लीक करने और फेक पोस्टर बनाने पर भड़के खेसारी लाल, कहा- मान जाओ नहीं तो आदमी बना दूंगा