ये तिलक भक्तों का है दीदी- बंगाल CM ममता बनर्जी पर रवि किशन का पलटवार, बोले- यूपी से गुंडे नहीं भक्त आ रहे…

ममता बनर्जी के बयान पर गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ने पलटवार किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी से गुंडे नहीं बल्कि भक्त आ रहे हैं।

ravi kishan, mamta banerjee, ravi kishan twitter
रवि किशन ने ममता बनर्जी पर किया पलटवार (फोटो क्रेडिट- रवि किशन ट्विटर)

पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान के बीच ममता बनर्जी लगातार बीजेपी पर निशाना साध रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यहां यूपी से गुंडे आ रहे हैं। अब इस पर गोरखपुर से बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने पलटवार किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

इस फोटो में रवि किशन तिलक लगाए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ये तिलक राम भक्ति में भक्तों का है दीदी, आप जिन्हें गुंडा कह रही हैं। यूपी से गुंडे नहीं भक्त आ रहे हैं। खेला ना, सेवा होबेय दीदी। विकास होबेय।”

रवि किशन के इस बयान पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिष्णपुर की एक रैली में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा था कि पान-मसाला खाने वाले और तिलक लगाने वाले लोगों को यूपी जैसे राज्यों से, चुनाव से पहले बंगाल में समस्या पैदा करने के लिए भेजा गया है। यह हमारे लिए बाहरी गुंडे हैं।

दीदी यहीं नहीं रुकीं। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला। ममता बनर्जी ने भाषण के दौरान कहा, “मैं पहले प्रधानमंत्री की कुर्सी की काफी इज्जत करती थी। लेकिन मैंने कभी पीएम मोदी जैसा झठा नहीं देखा। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अडानी सब लूट कर चले जाएंगे। एक गेरुआ कपड़ा में पान चबाते हुए हमारे बंगाल की संस्कृति खत्म करने आए हैं।”

ममता बनर्जी ने इस दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, “सिर्फ नरेंद्र मोदी का गैस बैलून चलेगा, जो झूठ से भरा है। अगर हम खाद, बिना पैसे देते हैं तो आपको गैस मुफ्त में देना होगा। मैं जो बोलती हूं वो करके दिखाती हूं।

ममता बनर्जी ने आगे कहा था, ‘आपने बोला- बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, लेकिन एक भी पैसा नहीं दिया। हमने दिया, क्योंकि हम मोदी की तरह झूठी बात नहीं करते हैं।” बता दें, ममता की इस रैली के बाद से ही बीजेपी के तमाम नेता उनपर हमलावर हैं।

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।