ताज़ा खबर
 

भोजपुरी फिल्मों या गानों में पाई गई अश्लीलता तो नहीं मिलेगा अनुदान, CM योगी के फैसले पर अब रवि किशन ने यूं दिया रिएक्शन

सीएम योगी आदित्यनाथ के फैसले के मुताबिक जिस किसी भोजपुरी गाने या फिल्म में अश्लील कंटेंट हो, उसे सरकार की ओर से अनुदान नहीं दिया जाएगा। उनके इस फैसले पर अब रवि किशन ने रिएक्शन दिया है।

भाजपा नेता रवि किशन और सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भोजपुरी फिल्मों और गानों को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा फैसला सुनाया है। सीएम योगी आदित्यनाथ के फैसले के मुताबिक जिस किसी भोजपुरी गाने या फिल्म में अश्लील कंटेंट, समाज को खराब करने वाली बात या समाज को दूषित करने वाली बात हो, उसे सरकार की ओर से अनुदान नहीं दिया जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ के इस फैसले को लेकर अब भाजपा सांसद रवि किशन का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने वीडियो शेयर सीएम योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद किया, साथ ही उनके निर्णय की भी सराहना की।

रवि किशन ने भोजपुरी फिल्मों और गानों को लेकर आए सीएम योगी आदित्यनाथ के फैसले पर बात करते हुए कहा, “मैं योगी आदित्यनाथ जी और उत्तर प्रदेश सरकार को इस निर्णय लेने के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा कि जिस भी भोजपुरी फिल्म में अश्लीलता हो, अश्लील गाने हों या समाज को खराब करने की बात हो, उन्हें यूपी सरकार की ओर से कोई सब्सिडी नहीं मिलेगी।”

रवि किशन ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैं एक सीनियर कलाकार होने के नाते इस फैसले कि लिए लड़ाई लड़ रहा था और सीएम योगी जी आपने मेरी बात मान ली। आपने इस मामले की गहराई और संवेदनशीलता को भी समझा। यह फैसला उनके लिए भी चाबुक होगा, जो भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता फैलाते हैं।”


रवि किशन ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “ऐसे लोगों ने 5-6 साल में आकर भोजपुरी इंडस्ट्री को एक गंदा मार्केट बना दिया था। आज उसके लिए योगी महाराज जी ने एक बड़ा निर्णय लिया। इस फैसले के लिए आपका धन्यवाद पूज्य महाराज जी।”

रवि किशन ने सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “पूज्य श्री योगी आदित्यनाथ महाराज जी को हृदय से धन्यवाद देता हूं। अब जिस भी भोजपुरी फिल्म या गीत में अश्लीलता हो, समाज को दूषित करने वाली बात हो, जिनसे भोजपुरी भाषा, हमारी मां की बोली आरोपित होती है। ऐसी फिल्मों और संगीत को यूपी सरकार द्वारा कोई अनुदान नहीं दिया जाएगा।”

रवि किशन के इस ट्वीट को लेकर सोशलम मीडिया यूजर ने भी कमेंट किये। सत्या तिवारी ने रवि किशन के ट्वीट के जवाब में लिखा, “भैया देर से सही, लेकिन सरहनीय कदम है। आजकल के फूहड़पन के कारण परिवार के साथ भोजपुरी फिल्में भी नहीं देख सकते हैं।” एक यूजर ने रवि किशन का धन्यवाद करते हुए लिखा, “आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, जो आपने आवाज उठाई।”

Next Stories
1 औरत बनकर डांस किया तो सबने मुझे नामर्द कहा- जब छलका खेसारी लाल का दर्द, ‘इंडस्ट्री के लोगों ने किया था भेदभाव’
2 अपनी सबसे बड़ी समस्या को साथ ला रहे हो- राजनीति में जब रवि किशन को लाए मनोज तिवारी, लोगों ने कही थी ये बात
3 मेरे साथ बुरा हुआ तब किसी ने साथ नहीं दिया- जब खेसारी का नाम सुन छलका अक्षरा सिंह का दर्द, पवन सिंह पर कही ये बात
ये पढ़ा क्या?
X