ताज़ा खबर
 

‘मुझे एक्टिंग मत सिखाओ नहीं तो गोली मार कर…’, जब फिल्म की शूटिंग के वक्त मनोज तिवारी पर झल्ला गए थे रवि किशन

रवि किशन ने मनोज तिवारी के साथ 'गंगा', 'जनम जनम के साथ' और 'गंगा जमुना सरस्वती' जैसी फिल्मों में काम किया है। गंगा फिल्म में रवि किशन और मनोज तिवारी के अलावा बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

ravi kishan and manoj tiwari film, ravi kishan angry on manoj tiwari, manoj tiwari with ravi kishanरवि किशन एक बार मनोज तिवारी पर झल्ला गए थे।

Ravi kishan And Manoj Tiwari: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन और मनोज तिवारी फिल्मों में कभी एक दूसरे के प्रतिद्वंदी थे। दोनों के बीच का मनमुटाव भी जगजाहिर था। मनोज तिवारी के साथ में रवि किशन ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया लेकिन एक फिल्म ऐसी भी रही जिसकी शूटिंग के वक्त मनोज तिवारी पर रवि किशन काफी नाराज हो गए थे। यह पूरा किस्सा भोजपुरी के जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने बताया था। क्योंकि जिस फिल्म की शूटिंग हो रही थी उसमें वे भी मुख्य भूमिका अदा कर रहे थे।

दिनेश लाल यादव के मुताबिक भोजपुरी फिल्म ‘गंगा जमुना सरस्वती’ की शूटिंग चल रही थी। मनोज तिवारी और रवि किशन के बीच एक फाइट सीन फिल्माया जा रहा था। सीन जब ओके हुआ तो सभी लोग मॉनिटर पर देखने चले गए कि सीन ठीक हुआ है कि नहीं। उसी दौरान मनोज तिवारी रवि किशन को समझाते हुए कहने लगे कि, ‘तू जब इधर से आएगा न तो मैं तेरो को उधर से धक्का दूंगा।’

निरहुआ ने आगे कहा कि मनोज तिवारी की इस बात पर रवि किशन झल्ला गए। बोले, ‘एक मिनट, मैंने बाबू तुमको कभी कहा कि तार सप्तक में गाओ, खड़ज में गाओ, नहीं कहा ना? मेरे को एक्टिंग मत सिखाना नहीं तो मैं अभी गोली मार कर मर जाऊंगा।’ निरहुआ ने उस वाकए का जिक्र करते हुए आगे कहा कि इस फिल्म को लेकर शूटिंग कम, किस्से ज्यादा होते थे। यह पहली भोजपुरी फिल्म थी जो 6 साल तक बनी।

गौरतलब है कि रवि किशन ने मनोज तिवारी के साथ ‘गंगा’, ‘जनम जनम के साथ’ और ‘गंगा जमुना सरस्वती’ जैसी फिल्मों में काम किया है। गंगा फिल्म में रवि किशन और मनोज तिवारी के अलावा बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। फिलहाल रवि किशन और मनोज तिवारी बीजेपी से जुड़े हुए हैं। रवि किशन जहां गोरखपुर से सांसद हैं वहीं मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब लिप लॉक पर अड़े डायरेक्टर को भोजपुरी एक्ट्रेस ने सिखाया सबक, प्रोड्यूसर को करना पड़ा बीच बचाव
2 मोनालिसा की बोल्ड अदाओं में फंसे खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो
3 ‘भागते नहीं तो पिता जी मार डालते’, जब डर की वजह से रवि किशन को घर छोड़ भागना पड़ा था मुंबई
IPL 2020: LIVE
X