ताज़ा खबर
 

रानी चटर्जी ने बताया- कब आ रही है ‘मस्तराम 2’, इरोटिक सब्जेक्ट को लेकर कही ये बात

रानी चटर्जी ने कहा कि मेरा प्लान नेटफ्लिक्स तक पहुंचने का है। क्योंकि ये सीरीज का जमाना है।

रानी चटर्जी ने बताया कि मस्तराम करने के बाद उनके पास 40 हजार से ज्यादा मैसेजेज आए थे।

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मस्तराम वेब सीरीज से ओटीटी पर कदम रखा है। इस साल रिलीज हुई रानी चटर्जी की ये सीरीज काफी चर्चा में रही। और इसमें उनकी एक्टिंग की भी लोगों ने काफी तारीफें कीं। अब फैंस को इसके दूसरे संस्करण यानी Mastram 2 का बेसब्री से इंतजार है। रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू में इस बाबत कहा कि उनके पास लोगों के ऐसे खूब सारे मैसेजेज आ रहे हैं जिसमें वे पूछ रहे हैं कि मस्तराम का दूसरा सीजन कब आएगा?

रानी चटर्जी ने कहा कि मेरा टारगेट सिर्फ इरोटिक सब्जेक्ट करना नहीं है। क्योंकि मैं एक एक्शन हीरोइन भी हूं। बतौर एक्ट्रेस मैं वह सब कुछ कर सकती हूं जो एक एक्टर कर सकता है। एक्शन, डांस, सैड, कॉमेडी। रानी ने आगे कहा कि मैं अपने स्टंट भी खुद ही करती हूं। तो मैं चाहती हूं कि मुझे यहां (OTT) पर हर तरह का किरदार मिले, ना कि वो सिर्फ इरोटिक हो।

रानी चटर्जी ने आगे कहा कि मेरा प्लान नेटफ्लिक्स तक पहुंचने का है। क्योंकि ये वेब सीरीज का जमाना है। एक्ट्रेस के मुताबिक मस्तराम के बाद उनके पास हर जगह से ऑफर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगे मेरे लिए ये तय करना मुश्किल होगा कि किस सीरीज को करूं और किस सीरीज को ना करूं। मस्तराम 2 कब आ रही है?, इस पर रानी चटर्जी ने किसी तारीख या साल की बात नहीं कि लेकिन कहा कि जल्द ही शूटिंग शुरू होगी। और उम्मीद है कि जल्दी आपको ओटीटी पर नजर आएगी। उन्होंने ये भी कहा कि मस्तराम के साथ ही कई और वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

मस्तराम की बात करें तो सीरीज में उनके बोल्ड सीन्स काफी चर्चा में रहे। रानी ने सीरीज को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था कि मस्तराम को लेकर उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं। रानी चटर्जी के मुताबिक मस्तराम करने के बाद उनके पास 40 हजार से ज्यादा मैसेजेज आए थे जिनमें उनके काम की काफी सराहना की गई थी। हालांकि इस बोल्ड कंटेंट वाली सीरीज को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी रहीं। लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया।

रानी ने बताया था कि ट्रोल करने वाले मुट्ठीभर थे। जिन लोगों ने मुझे ट्रोल किया वह मेरे फैंस नहीं थे बल्कि मेरी इंडस्ट्री के ग्रुप के ही लोग थे। मेरे पास सबका स्क्रीन शॉट आया था। भोजपुरी सिनेमा में 250 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकीं रानी चटर्जी ने कहा कि वह कई सब्जेक्ट की वेब सीरीज में काम करना चाहती हैं।

Next Stories
1 ‘बिग बॉस में आप कितना गाली दे सकते हो यह मायने रखते हैं’, जब सलमान खान के शो पर फूटा खेसारी लाल का गुस्सा
2 शादी के 3 महीने बाद ही आ गई थी पहली पत्नी संग रिश्ते में दरार, दिलचस्प है भोजपुरी स्टार पवन सिंह की लव लाइफ
3 जब खेसारी लाल ने दूध में पानी के साथ मिला दिया था मेंढक, भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया मजेदार किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X