ताज़ा खबर
 

‘अपने श्रीमान जी’ के साथ शादी के जोड़े में रानी चटर्जी ने शेयर की फोटो, लोगों के आने लगे ऐसे कमेंट्स

रानी चटर्जी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अपने श्रीमान जी के साथ। हर घर की कहानी, श्रीमान Vs श्रीमती।'

रानी चटर्जी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अपने श्रीमान जी के साथ।

Mx Player की चर्चित वेब सीरीज मस्तराम से OTT प्लेटफॉर्म पर कदम रखने वाली भोजपुरी फिल्मों की क्वीन रानी चटर्जी की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। जिसमें वह अपने ‘श्रीमान जी’ के साथ शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। रानी इस फोटो में शादी के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं उनके फैंस उनको शादी के जोड़े में देख बधाइयां दे रहे हैं।

दरअसल रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘श्रीमान श्रीमती’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें वह एक घरेलू महिला का किरदार निभा रही हैं। फैमिली ड्रामा इस फिल्म में उनके साथ आदित्य ओझा नजर आने वाले हैं। आदित्य इस फिल्म में रानी चटर्जी के पति का रोल निभा रहे हैं। यह तस्वीर इसी फिल्म के सेट की है जिसे रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

रानी चटर्जी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अपने श्रीमान जी के साथ। हर घर की कहानी, श्रीमान Vs श्रीमती।’ रानी के इस कैप्शन को पढ़ कई यूजर्स समझ बैठे हैं कि रानी ने शादी कर ली है। जिसके बाद उनको कुछ शादी की बधाइयां देने लगे तो कुछ रानी से उनके श्रीमान का नाम पूछने लगे।

एक यूजर ने रानी से पूछते हुए लिखा, अभी तक आपकी शादी नहीं हुई थी? वहीं एक ने रानी चटर्जी को बधाई देते हुए लिखा, हैप्पी मैरिज लाइफ। एक यूजर ने लिखा, आप शादी कब कर रही हैं? एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ओझा जी के अंखिए के सोझा रहिएगा। एक ने लिखा, ये आपके पतिदेव हैं।

एक यूजर ने रानी को बधाई देते हुए कमेंट किया, आप दोनों जियो हजारों साल। खुशी मिले हर लम्हे हर पल। एक ने लिखा, सुपर जोड़ी। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, नाम क्या है आपके श्रीमान जी का? इसके साथ एक यूजर ने रानी चटर्जी को शादी के जोड़े में देखते हुए पूछा- शादी कर ली क्या?

बता दें यूजर्स के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी कमेंट किया, सुंदर तस्वीर। वहीं भोजपुरी अभिनेत्री गुंजनपंत ने कमेंट में लिखा, सुंदर जोड़ी।

गौरतलब है कि श्रीमान श्रीमती भोजपुरी फिल्म B4U Motion Picture के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्देशक हैं अजय झा और निर्माता हैं अजय के ओझा और संदीप सिंह। इस फिल्म में लीड रोल में रानी चटर्जी और आदित्य ओझा नजर आएंगे। इसके साथ ही रानी भोजपुरी फिल्म ‘लेडी सिंघम’ की भी शूटिंग कर रहीं हैं। इस फिल्म में वह एक महिला पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगी। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर भी दिखाई देगें।

 

 

Next Stories
1 Republic टीवी पर अर्शी खान से भिड़ गईं भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह, कहा- जया बच्चन का स्टेटमेंट पढ़कर आइये तो दिया ऐसा जवाब
2 27 करोड़ बार देखा गया खेसारी लाल-काजल राघवानी के ये ब्लॉकबस्टर भोजपुरी गाना, आजाद सिंह ने लिखे हैं गीत
3 आम्रपाली दुबे से पहले निरहुआ का इस एक्ट्रेस से जोड़ा जाता था नाम, दिनेश लाल की पत्नी तक समझते थे लोग
ये पढ़ा क्या?
X