ताज़ा खबर
 

रानी चटर्जी ने माइनस 5 डिग्री में शूट किया था ‘मस्तराम’ का बोल्ड सीन, श्रीदेवी का किस्सा सुना डायरेक्टर ने किया मोटिवेट

इस सीरीज में अंशुमान झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दबाड़े, रानी चटर्जी, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, इशा छाबड़ा और आभा पॉल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

rani chatterjee, Sridevi, rani chatterjee web series mastram,मस्तराम के लिए रानी चटर्जी को घाघरा चोली पहनकर शूट करने में बहुत दिक्कत आयी। ठंड ने उनकी हालत बिगाड़ दी थी।

80 के दशक की मसालेदार कहानियों से लबरेज ‘मस्तराम’ जब वेबसीरीज के रूप में दर्शकों के सामने आई तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अचानक से लाइम लाइट में आ गईं। कारण था उनका बोल्ड किरदार। अब तक भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाने वालीं रानी मस्तराम में बोल्ड किरदार से अपने करियर को नया आयाम दिया। लेकिन उनके लिए ये सब करना इतना आसान नहीं था। रानी की मानें तो उनको राजकलीः चना जोर गरमवाली का किरदार निभाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

मस्तराम में रानी चटर्जी के एक सीन को मनाली में शूट किया गया है। चूंकि रानी का कैरेक्टर मनेर से जुड़ा था, लिहाजा उनको घाघरा चोली पहनना जरूरी था। लेकिन इस लिबास में उनके लिए शूट करना काफी मुश्किल हो रहा था। क्योंकि ठंड काफी थी। तब मस्तराम के निर्देशक अखिलेश जायसवाल ने एक तरकीब निकाली। उन्होंने रानी को श्रीदेवी के उस किस्से से वाकिफ कराया जिसमें उनको चांदनी फिल्म के लिए सिल्क (बीबी शिफॉन)  साड़ी पहनकर बर्फीली वादियों में डांस करना पड़ा था।

रानी ने कहा कि हम मनाली में शूट कर रहे थे और मेरा कैरेक्टर मनेर से जुड़ा था, जिसके लिए मुझे चनिया चोली पहनना जरूरी था। हालांकि, इतनी ठंड में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना काफी मुश्किल था। तभी हमारे डायरेक्टर चांदनी फिल्म में श्रीदेवी के उस सीन के बारे में बताने लगे, जब उन्होंने बर्फीली वादियों में साड़ी पहनकर शूट किया था।

रानी ने आगे कहा कि चूकि, मैं हमेशा से ही श्रीदेवी जी की फैन रही हूं तो ऐसे में मैंने इस सीन को शिद्दत से करने का निर्णय लिया। हालांकि, मैं ठंड से कांप रही थी, फिर भी मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की। रानी के मुताबिक उन्होंने -5 डिग्री सेल्सियस में लहंगा/चनिया-चोली पहनकर सीन को शूट किया। रानी ने बताया कि उनके निर्देशक अखिलेश जी ने उन्हें बहुत प्रेरणा दी उनका सहयोग किया। और यह रानी के लिए कारगर साबित हुआ।

रानी ने कहा कि बहुत से लोग ये जानना चाहते हैं कि इस सीन को कैसे शूट किया गया। उन्होंने कहा, ‘मैं जीवन में पहली बार इस तरह का सीन करने जा रही थी। मैंने भोजपुरी में इतनी सारी फिल्में कीं, किसी में लिप किस तक नहीं किया था।’ रानी ने आगे कहा कि जब मस्तराम में चनाजोर गरम वाली के किरदार की बात हुई तो वह बहुत ज्यादा नर्वस थीं। वहीं जब उन्हें बताया गया कि गेम ऑफ थ्रोन्स में जिन्होंने इंटीमेट सीन शूट की थीं वही आ रही हैं तो और टेंशन हो गई। वो कनाडा से आई हुई थीं।

बता दें कि इस सीरीज में अंशुमान झा, तारा अलिशा बेरी, आकाश दबाड़े, रानी चटर्जी, जगत रावत, केनिशा अवस्थी, गरिमा जैन, इशा छाबड़ा और आभा पॉल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Raksha Bandhan 2020: पवन सिंह से लेकर अंतरा तक, इन भोजपुरी गानों के बिना अधूरा है भाई-बहन का त्योहार रक्षा बंधन
2 जब संभावना सेठ पर फूटा रानी चटर्जी का गुस्सा, बोलीं-‘लोगों के बारे में पहले जान लो तब कमेंट करो’
3 रानी चटर्जी ने सुनाई आपबीती, बोलीं-‘जब मैं कहती थी वजन कम करके दिखाऊंगी तो लोग हंसते थे’
ये पढ़ा क्या?
X