scorecardresearch

धाकड़ पुलिसवाली बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, सोशल मीडिया पर छाईं ये तस्वीरें

तमाम यूजर्स ने रानी की तारीफ की है और उन्हें बधाई दी है। रानी के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

धाकड़ पुलिसवाली बनीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, सोशल मीडिया पर छाईं ये तस्वीरें
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्रामranichatterjeeofficial)

भोजपुरी इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो पुलिसवाली के अवतार में नजर आ रही हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि वो कोई शूटिंग कररही हैं। धाकड़ अवतार के साथ रानी ने कैप्शन में लिखा है,”एक्शन मोड ऑन #गंगागीता जिम्मेदारी वाली यूनिफार्म और जिम्मेदारी वाला किरदार।”

भोजपुरी एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद किया है। तमाम यूजर्स ने रानी की तारीफ की है और उन्हें बधाई दी है। रानी के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। किसी ने कहा कि ये है असली रानी तो किसी ने उन्हें लेडी सिंघम कहा। फिलहाल ये तो पता नहीं चल पाया है कि रानी की ये फिल्म कब आने वाली है, लेकिन उनका ये धाकड़ अवतार जल्द ही देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने एक्शन सीन रिहर्स करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो कुछ लोगों के साथ एक्शन सीन करती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था,”हालांकि मैं शूट का कोई वीडियो साझा नहीं करती हूं लेकिन मैं इस वीडियो को साझा कर रही हूं क्योंकि लंबे समय के बाद एक्शन शुरू हुआ है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक्शन मास्टर ने मुझे बहुत समर्थन दिया है। आने वाली फिल्म गंगा गीता।”

रानी ने करीब एक हफ्ते पहले अपनी आगामी फिल्म गंगा और गीता के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के साथ शिवजी की पूजा करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके को-एक्टर प्रेम सिंह भी मौजूद थे। तीनों शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए पोज दे रहे थे। इस पोस्ट के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की शूट का ऐलान भी किया था। जिसपर तमाम लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

पढें Bhojpuri (Bhojpuri News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.