ताज़ा खबर
 

जिया खान के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, पवन सिंह के हर लाइव शो में आती हैं नजर

जिया खान पवन सिंह की फेवरेट डांसर्स में से एक हैं। पवन सिंह के हर लाइव कंसर्ट में जिया खान नजर आती हैं। उनके कई डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुके हैं।

pawan singh, pawan singh song, jiya khan dance,जिया खान भोजपुरी की मशहूर डांसर हैं।

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Cinema) इंडस्ट्री में जिया खान (Jiya Khan) अपने डांस से खास पहचान चुकी हैं। इंटरनेट पर डांसर के कई वीडियो के व्यूज कोरोड़ों मे हैं। ऐसे में ही उनका एक डांस वीडियो काफी देखा जा रहा है। जिया खान के इस डांस वीडियो को 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जिया एक के बाद एक धमाकेदार डांस वीडियो फैंस के लिए ले कर आ रही हैं।

हाल में जिया ने पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने ‘सेज वाला एज भइल ना’ पर जबरदस्त डांस किया था जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। अब उनका एक और वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त परफॉर्म कर रहा है। जिया खान ने डांस के लिए इस बार भी पवन सिंह (pawan singh Bhojpuri gana) नहीं बल्कि बबलू संवरिया के गाने का चुनाव किया है। यह गाना साल 2015 के सबसे हिट गानों में से एक है। गाने का बोल है- बरफ के पानी रगड़त बानी। इस गाने को भोजपुरी सिंगर बबलू सिंगर ने गाया है जिसको 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

मालूम हो कि जिया खान पवन सिंह की फेवरेट डांसर्स में से एक हैं। सिंगर के हर लाइव कंसर्ट में जिया खान नजर आती हैं। यूपी बिहार में जिया के डांस की काफी धूम है। पवन सिंह उनके डांस की कई बार अपने शो में तारीफ कर चुके हैं। यही नहीं जिया खान का खुद का यूट्यूब चैनल भी है जिसपर वह पवन सिंह के कई गानों पर डांस के वीडियो अपलोड कर चुकी हैं। देखें वीडियो-

जिया के डांस को देख फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम्हारा डांस धमाकेदार होता है..खूब आगे बढ़ो वेरी गुड। एक यूजर ने जिया खान के सॉन्ग सेलेक्शन की तारीफ करते हुए लिखा- सुपर है जिया खान जी का डांस और सॉन्ग का चॉइस भी। एक और यूजर ने वीडियो की तारीफ में लिखा- भोजपुरी की टॉप डांसर जिया खान।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म के मुद्दे पर बोलीं रानी चटर्जी, कहा-‘समझ नही आता पब्लिक के लिए फ़िल्म बनाते हैं या खुद के लिए’
2 Bhojpuri song: खेसारी लाल का नया गाना ‘बोलबम’ रिलीज, 31 लाख से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
3 जब छलका भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का दर्द, बोलीं-‘यह लोग छोटे-छोटे कलाकारों पर भी लगाते हैं रोक’
ये पढ़ा क्या?
X