ताज़ा खबर
 

‘2 सौ के ककही’ के बाद Pawan Singh का एक और भोजपुरी गाना- ‘तोप ल जवनिया ओढ़निया से’ हुआ वायरल

bhojpuri gana: पवन सिंह लॉकडाउन में अपने आरा के घर में समय काट रहे हैं। पवन सिंह ने आरा में ही अपना एक स्टूडियो भी खोला है। लॉकडाउन के बीच ही पवन सिंह कई गाने रिलीज कर चुके हैं।

pawan singh, top la jawaniya odhaniya se pawan singh, Superhit Bhojpuri Song, sexy bhojpuri song, pawan singh bhojpuri song, new bhojpuri movie, Latest Bhojpuri Song, hot bhojpuri song, bhojpuri video song, Bhojpuri song,पवन सिंह का हाल ही में 2 सौ के ककही गाना काफी वायरल हुआ था।

पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार माने जाते हैं। फैन फॉलोइंग ज्यादा होने के चलते उनका कोई भी गाना रिलीज के दिन ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस बीच पवन सिंह का एक और गाना रिलीज हुआ है जिसको भोजपुरिया लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि महज रिलीज के 1 दिन के भीतर ही इसे 15 लाख से अधिक बार सुना जा चुका है। गाने के बोल हैं-‘तोप ल जवनिया ओढ़निया से’।

गौरतलब है कि हाल ही में पवन सिंह (pawan singh video) के एक और गाने की यूट्यूब पर काफी धूम थी। 18 मई को पवन सिंह का याशी म्यूजिक पर भोजपुरी गाना- 2 सौ के ककही रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह के फैंस ने हाथों हाथ लिया था। हालांकि इस गाने पर काफी विवाद भी हुआ था। और पवन सिंह पर इस गाने के चोरी का आरोप भी लगा था। कई गायकों ने इस गाने पर अपनी दावेदारी पेश की थी। हालांकि इस गाने को अब लोग पवन सिंह के गाने के तौर पर ही जानने लगे हैं।

बात करें ‘तोप ल जवनिया ओढ़निया से’ गाने की तो इसे Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसके बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं। वहीं संगीत दिया है-छोटू रावत ने। इस गाने में पवन सिंह ने अपनी आवाज दी है। जबकि इस गाने में फीमेल वर्जन को सलोनी भारद्वाज ने गाया है।

बता दें पवन सिंह लॉकडाउन में अपने आरा के घर में समय काट रहे हैं। पवन सिंह ने आरा में ही अपना एक स्टूडियो भी खोला है। लॉकडाउन के बीच ही पवन सिंह कई गाने रिलीज कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी बोलीं- मुझे सलमान खान पसंद, उनके जैसा ही पति…
2 ‘मैं राजनीति में आऊंगा तो मेरी हत्या हो जाएगी’, काजल राघवानी से बोले भोजपुरी एक्टर
3 भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने सिंगर रितेश पांडेय पर लगाया मारपीट का आरोप, दर्ज कराई शिकायत