ताज़ा खबर
 

लाइव शो में Pawan Singh ने ताल ठोक के अक्षरा सिंह को दिया जवाब, नहीं थम रहा दोनों के बीच कोल्ड वॉर

Pawan Singh, Akshara Singh Controversy: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह एक बार फिर अक्षरा सिंह पर हमला बोलते नजर आए। यह वीडियो पवन सिंह के जिले आरा का है जहां वह लाइव शो में हिस्सा लेने गए थे।

hojpuri actress akshara singh, akshara singh pawan singh, akshara singh pawan singh issue, akshara singh movies, akshara singh songs, akshara singh photos, akshara singh video, pawan singh movies, pawan singh akshara singh case, bhojpuri news, पवन सिंह, अक्षरा सिंह,Badnaam Kar Dogi, Pawan Singh,Priyanka Singh, Rani Chatterjee New Bhojpuri song,भोजपुरी एक्टर पवन सिंह। फोटोः यूट्यूब।

Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच का कोल्ड वॉर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मौके दर मौके दोनों कभी गानों के जरिए तो कभी लाइव शो में एक-दूसरे पर हमला बोलते रहते हैं। अक्षरा सिंह के आरोपों पर जहां पवन सिंह कभी मीडिया के सामने आकर खुलकर अपनी बात नहीं रखी ना ही आरोपों को सीधे-सीधे खारिज ही किया। हालांकि वह लाइव शो के कई मौकों पर अक्षरा सिंह को बिना नाम लिए ही टारगेट करते दिखे। ना सिर्फ लाइव शो बल्कि गाने के जरिए भी जवाब देते रहे।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह एक बार फिर अक्षरा सिंह पर हमला बोलते नजर आए। यह वीडियो पवन सिंह के जिले आरा का है जहां वह लाइव शो में हिस्सा लेने गए थे। शो में पवन सिंह ने कहा- इतना कुछ हुआ। मेरे उपर ना जाने क्या क्या आरोप लगाया गया। सोरे लोग बोलते रहे कि ये किया, पब्लिक को सब पता है। पब्लिक को तो सही में सबकुछ पता है। क्या नहीं पता है उन्हें। पवन आगे कहते हैं आपके भाई पर लाइव आकर बोला गया। लेकिन आपका भाई कभी मीडिया के सामने कुछ कहा क्या। मैं यह नहीं कर सकता। अगर मैंने ये कर दिया तो फिर मेरे में और उसमें फर्क ही क्या रह जाएगा।

वीडियो के अगले हिस्से में पवन सिंह कहते हैं कि मैं अपने जीवन में किसी को कुछ सफाई नहीं दे सकता। सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। जब गाड़ी में मैं घूमता हूं तो बहुत कुछ यूट्यूब पर सुनता हूं। लेकिन कभी मैंने कोई जवाब नहीं दिया ना ही कभी दूंगा। समय आने पर पता चलेगा कि कौन क्या है। जो लड़का साइकिल पर चलने के लिए कभी मार खाया था वह आज रेंज रोवर से घूम रहा है तो यह किसका आशीर्वाद है, ये सब आपकी देन हैं। मैं तब खत्म हो जाऊंगा या गिर जाऊंगा जब आप मुझे नकार देगे। आपका भाई गाने से ही जवाब दे देगा। बता दें हाल ही में पवन सिंह ने अक्षरा सिंह पर निशाना साधते हुए एक गाना गाया था-नाम जोड़के मुझको बदनाम कर दोगी। इसके बाद अक्षरा सिंह ने भी जवाबी गाना गाया- वो पी पी कर मर रहा है मैं हंस हंस के जी रही हूं।

 

Next Stories
1 Pawan Singh के इलाके में उनके ही गाने पर काजल राघवानी ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल
2 Bhojpuri Gana: कल्पना की आवाज में घुला Nirahua-आम्रपाली दुबे का रोमांस, वायरल हो रहा राम लखन का यह भोजपुरी गाना
3 Bhojpuri Gana: Pawan Singh-काजल राघवानी के इस भोजपुरी गाने ने बढ़ाया फैंस का तापमान, जबरदस्त वायरल
ये पढ़ा क्या?
X