ताज़ा खबर
 

New Holi Song 2021: ‘होली खेले महाकाल’, आम्रपाली बनीं पार्वती, भोले भंडारी बने निरहुआ, देखें कैसे खेल रहे होली

Amrapali Dubey, Dinesh Lal Nirahua Hit Bhojpuri Song: आम्रपाली और नरहुआ का एक होली सॉन्ग सामने आया है जो जिसमें दोनों स्टार्स भोले शिव शंकर और मां पार्वती के रूप में नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे पार्वती के रूप में बेहद सुंदर..

Bhojpuri New Song 2021: होली के खास मौके पर भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली अपने फैंस के लिए कुछ खास लेकर आए हैं। आम्रपाली और नरहुआ का एक होली सॉन्ग सामने आया है जो जिसमें दोनों स्टार्स भोले शिव शंकर और मां पार्वती के रूप में नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे पार्वती के रूप में बेहद सुंदर लग रही हैं, एक्ट्रेस लाल रंग की साड़ी पहने और पूरा साज श्रृंगार कर तपस्या में लीन भोले भंडारी की तरफ धीमे कदमों से बढ़ती हैं। पार्वती ने मुट्ठी में गुलाल भरा हुआ है। वह पहला रंग अपने पति परमेश्वर को लगाना चाहती हैं।

गाने में आगे पार्वती जब शिवशंकर के पास पहुंचती हैं तो  वह थोड़ा ठहरती हैं और फिर ध्यान में लीन भगवान शंकर के गालों पर रंग मल देती हैं। तभी शंकर जी का ध्यान भंग हो जाता है और वह आंखें खोलते हैं और पार्वती की तरफ देखते हैं। फिर शंकर भगवान उठते हैं और पार्वती के हाथ से रंग लेकर उनके गाल भी रंग देते हैं। इसके बाद भगवान शंकर अपने हाथों से भभूत उड़ाते हैं।

कैलाश पर्वत पर ये सुंदर दृश्य छाया है, सभी भूत पिचाश मस्ती के माहौल में नाच रहे हैं क्योंकि होली है। वहीं मां पार्वती इन सभी को देख कर हंसती हैं और फिर भोले की तरफ बढ़ती हैं। भगवान शंकर के रूप में विराजमान निरहुआ अपनी धुन में लीन हैं। ‘होली खेले महाकाल’ गाने के बोल बहुत खूबसूरत हैं- चलवा महारानी लेगे रंगवा गुलाल, मले शंकर जी के गाल।

खास बात है कि गाने को आम्रपाली ने खुद गाया है। इस गाने का संगीत महिपाल भारद्वाज, लिरिक्स विमल बावरा और राणा सिंह के हैं। गाने को सोनू वर्मा ने डायरेक्ट किया है।

आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी स्क्रीन पर हर बार कुछ नया जादू बिखेरती है। इस गाने को भी भोजपुरी सॉन्ग फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने की पिक्चराइजेशन को लेकर फैंस तारीफ कर रहे हैं कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों इस रूप में काफी जंच रहे हैं।

Next Stories
1 ये तिलक भक्तों का है दीदी- बंगाल CM ममता बनर्जी पर रवि किशन का पलटवार, बोले- यूपी से गुंडे नहीं भक्त आ रहे…
2 कोई पैदा नहीं हुआ जो मुझे डिस्टर्ब कर सके- भोजपुरी एक्टर चिंटू पांडे के पिता ने खेसारी लाल पर कराई FIR तो बोले एक्टर
3 PMC घोटाले में मेरी फिल्मों की कमाई डूब गई- लोकसभा ने रवि किशन ने उठाया मुद्दा, पूछा- मैं कहां गुहार लगाऊं?
आज का राशिफल
X