‘पग घुंघरू बांध’ अमिताभ बच्चन के गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज, खेसारी लाल यादव इस एक्ट्रेस संग मिला रहे ‘ताल से ताल’

खेसारी लाल यादव के इस गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस श्वेता महारा जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।

Khesari Lal Yadav, New Bhojpuri Song 2021, Pag Ghungroo baandh
'पग घुंघरू बांध' गाने पर डांस करते खेसारी लाल यादव (फोटो सोर्स- Saregama Hum Bhojpuri)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का एक नया गाना सामने आया है जो कि तहलका मचा रहा है। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘नमक हलाल’ के गाने ‘पग घुंघरू बांध’ गाने को भोजपुरी रीमिक्स वर्जन के साथ उतारा गया है। जिसे सुनकर भोजपुरी सॉन्ग फैंस खूब झूम रहे हैं। खेसारी लाल यादव के इस गाने को अब तक 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में खेसारी लाल के साथ एक्ट्रेस श्वेता महारा जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं।

गाने को एक दम न्यू लुक दिया गया है, खेसारी और श्वेता दोनों ही मॉर्डन लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं गाने को डिस्को थेक के अंदर फिल्माया गया है। गाने में श्वेता के मूव्स गजब हैं तो वहीं खेसारी लाल भी गाने में हिप हॉप स्टेप्स करते दिख रहे हैं। जी हां, हिप हॉप थीम बेस्ड इस गाने में रंग-बिरंगी लाइट्स का शानदार इफेक्ट भी डाला गया है। इस पार्टी सॉन्ग को खेसाली फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। खेसारी फैंस का कहना है कि इस गाने से पहले उनका इतना स्टाइलिश अवतार पहले कभी नहीं देखा गया।

सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किए गए इस गाने को काफी बोल्ड तरीके से पेश किया गया है। जब खेसारी वीडियो में ‘पग घुंघरू बांध’ गाएंगे ऐसे में अमिताभ बच्चन के पुराने गाने की याद आपको जरूर आएगी। 4.25 मिनट के इस म्यूजिक वीडियो में आर्टिस्ट्स के अलग अलग डांस फॉर्म्स भी देखने को मिलेंगे।

बता दें, इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी बुलंद आवाज दी है। वहीं शिल्पी राज ने खेसारी का साथ गाने में दिया है। एक हफ्ते में गाना 10 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है। ऐसे में वीडियो सोशल मीडियापर वायरल हो चुका है। इस गाने के लिरिक्स अजित मंडल ने लिखा है। तो वहीं म्यूजिक जयदीप वर्मा ने दिया है। डायरेक्टर टीम संजू (गुंजन सिंह कश्यप) ने गाना शूट किया है।

खेसारी लाल यादव ने अपनी जिंदगी में काफी स्ट्रगल किया है, तब जाकर आज उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है। एक वक्त था जब खेसारी लाल के लिए कहा जाता था कि वह बहुत बातूनी हैं। ऐसे में लोग उनसे बात करना पसंद नहीं करते थे। पर आज उनका दौर है जहां खेसारी अपना एक गाना अपलोड करते हैं और एक हफ्ते में 10 लाख लोगों तक वह गाना पहुंच जाता है। क्या आप जानते हैं खेसारी लाल यादव का नाम असल में कुछ और है। और ‘खेसारी’ का क्या मतलब है जानिए एक क्लिक पर।

पढें Bhojpuri समाचार (Bhojpuri News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
इंटरनेट पर छा गया है पवन सिंह का ये नया भोजपुरी सॉन्ग, मिल चुके हैं 50 लाख से ज्यादा व्यूज़
अपडेट