ताज़ा खबर
 

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी चाहती थीं ये फेक न्यूज़ हो जाए सच, जानिए वजह

रानी चटर्जी ने बताया कि मस्तराम करने के बाद उनके पास 40 हजार से ज्यादा मैसेजेज आए जिनमें उनके काम को काफी सराहा गया था।

रानी चटर्जी वेब सीरीज मस्तराम में नजर आई थीं।

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी किसी ना किसी वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। इस साल OTT पर रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज मस्तराम को लोगों का खूब प्यार मिला और इसको लेकर वह काफी ट्रेंड में रहीं। लेकिन एक समय गूगल पर रानी चटर्जी की फेक न्यूज खूब चर्चा में रहती थी जिसको लेकर रानी ने कहा था कि काश ये सच हो जाता।

दरअसल एक इंटरव्यू में रानी से सवाल किया गया कि, गूगल ये बताया करता था कि रानी चटर्जी का बॉयफ्रेंड कौन है तो रणबीर कपूर का नाम आता था। क्या है सच्चाई? इस सवाल के जवाब में रानी चटर्जी ने हंसते हुए कहा था कि विकिपीडिया में मेरे बारे में इतनी फेक न्यूज होती है लेकिन इस फेक न्यूज से मैं वारी गई। रानी ने कहा कि मैं चाहती थी कि ये सच हो जाए बस।

रानी आगे बताती हैं कि कई सालों तक गूगल में यही चलता रहा। लेकिन दो साल पहले ही मैंने कहकर इसे हटवाया। उन्होंने कहा कि अब सब जानते हैं कि कैटरीना के साथ उनका नाम जुड़ा। आलिया के साथ अब नाम जुड़ रहा है तो हटा दो। इसके बाद विकिपीडिया में रानी के बॉयफ्रेंड के नाम में रणबीर कपूर के नाम को हटाया गया।

भोजपुरी सिनेमा में 250 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकीं रानी चटर्जी ने मस्तराम वेबसीरीज से ओटीटी पर कदम रखा है। रानी के मुताबिक वह इस वक्त एक और वेबसीरीज पर काम कर रही हैं। मस्तराम की बात करें तो सीरीज में उनके बोल्ड सीन्स काफी चर्चा में रहे। रानी के मुताबिक इस वेब सीरीज को लेकर उन्हें काफी तारीफें भी मिलीं।

रानी चटर्जी ने बताया कि मस्तराम करने के बाद उनके पास 40 हजार से ज्यादा मैसेजेज आए जिनमें उनके काम को काफी सराहा गया था। हालांकि उनके पास ट्रोल्स के भी मैसेज आए लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर कर दिया। उन्होंने कहा था कि  ट्रोल करने वाले मुट्ठीभर हैं। जिन लोगों ने मुझे ट्रोल किया वह मेरे फैंस नहीं थे बल्कि मेरी इंडस्ट्री के ग्रुप के ही लोग थे। मेरे पास सबका स्क्रीन शॉट आया था।

Next Stories
1 खेसारी लाल यादव ने शेयर किया मजेदार किस्सा, बोले-‘फिल्मों में आने से पहले भैंस चराने के साथ ही करता था उनके लिए चोरी’
2 फिल्मों में काम नहीं मिलने पर मेकअप किट देखकर रोया करते थे रवि किशन, एक्टर ने सुनाई आपबीती
3 ‘कुछ तो शर्म करो’, रिया चक्रवर्ती पर बने अश्लील भोजपुरी गानों पर बोलीं रानी चटर्जी
यह पढ़ा क्या?
X