ताज़ा खबर
 

‘समस्या ये है कि उनके साथ लिप किस नहीं किया लेकिन…’, मस्तराम के लिए ट्रोल होने पर बोलीं रानी चटर्जी

रानी ने कहा कि जिन लोगों ने मुझे ट्रोल किया वह मेरे फैंस नहीं थे बल्कि मेरी इंडस्ट्री के ग्रुप के ही लोग थे। मेरे पास सबका स्क्रीन शॉट आया था।

mastram, web series mastram, rani chatterjee, rani chatterjee web series mastram,भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने मस्तराम वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन दिए हैं।

मसालेदार कहानियों से लबरेज ‘मस्तराम’ जब वेब सीरीज के रूप में दर्शकों के सामने आई तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अचानक से लाइम लाइट में आ गईं। गूगल से लेकर यूट्यूब तक पर रानी चटर्जी तीन दिनों तक ट्रेंड करती रहीं। कारण था उनका बोल्ड किरदार। अब तक भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाने वालीं रानी मस्तराम में बोल्ड किरदार से अपने करियर को नया आयाम दिया। लेकिन वहीं इसके लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा।

रानी ने अपने बोल्ड किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘इसे करने के बाद मैं दोनों ही तरह के रिस्पॉन्स के लिए तैयार थी। या तो ट्रोलिंक लिए या फिर अच्छे रिस्पॉन्स के लिए। क्योंकि मैं जानती हूं कि मेरे दर्शक मुझसे काफी जुड़े हुए हैं। इंडस्ट्री ने जिस तरह की मेरी इमेज बनाई है शॉकिंग तो लगना ही था। क्योंकि भोजपुरी इंडस्ट्री में मेरी इमेज एक एक्शन हीरोइन की रही है।’

रानी चटर्जी आगे कहा कि मेरे पास 40 हजार से ज्यादा मैसेजेज आए जिन्होंने मेरे काम को काफी सराहा। और ट्रोल करने वाले मुट्ठीभर हैं। रानी ने कहा कि जिन लोगों ने मुझे ट्रोल किया वह मेरे फैंस नहीं थे बल्कि मेरी इंडस्ट्री के ग्रुप के ही लोग थे। मेरे पास सबका स्क्रीन शॉट आया था। मस्तराम को लेकर भोजपुरी की छवि खराब करने को लेकर रानी ने कहा कि अगर मैं कुछ बोलूंगी तो उन्हें तीत (मिर्ची) लग जाएगा। बकौल रानी चटर्जी, ‘आधे से ज्यादा लोगों को प्रॉब्लम ये है कि मेरे साथ तो लिप किस नहीं किया और वहां जाकर कर रही है। ये क्या बात हुई। वे कहते हैं कि वहां जाकर कर लिया। हमें भी ऐसे बहुत ऑफर्स आते हैं हमने तो किया नहीं..।’

बात को आगे बढ़ाते हुए रानी ने कहा कि बहुत से लोग ये जानना चाहते हैं कि इस सीन को कैसे शूट किया गया। उन्होंने कहा, ‘मैं जीवन में पहली बार इस तरह का सीन करने जा रही थी। मैंने भोजपुरी में इतनी सारी फिल्में कीं, किसी में लिप किस तक नहीं किया था।’ रानी ने आगे कहा कि जब मस्तराम में चनाजोर गरम वाली के किरदार की बात हुई तो वह बहुत ज्यादा नर्वस थीं। वहीं जब उन्हें बताया गया कि गेम ऑफ थ्रोन्स में जिन्होंने इंटीमेट सीन शूट की थीं वही आ रही हैं तो और टेंशन हो गई। वो कनाडा से आई हुई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पवन सिंह की राह पर खेसारी लाल, रिलीज किया म्यूजिकल सॉन्ग- रेड लिपस्टिक; तेजी से हो रहा वायरल
2 ‘मैं रेप सीन नहीं करूंगा’, जब विलेन के किरदार को लेकर भोजपुरी एक्टर कुणाल सिंह ने रख दी थी शर्त
3 फिल्मों से ज्यादा स्टेज शो कर कमाते हैं खेसारी लाल यादव, जानिये एक लाइव परफॉर्मेंस की कितनी फीस लेते हैं
ये पढ़ा क्या?
X