ताज़ा खबर
 

‘चमकी’ से मरे बच्चों के परिजनों को इस भोजपुरी फिल्म की कमाई का जाएगा 10 फीसदी हिस्सा

यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। डायरेक्टर ब्रज भूषण के मुताबिक फिल्म ‘काजल’ उन सभी फिल्‍मों से अलग है जो महिला सशक्तिकरण पर अब तक बनीं हैं।

काजल फिल्म के एक दृश्य में एक्ट्रेस काजल यादव। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Bhojpuri Film Kajal: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट इंसेफेलाइटिस की वजह से मरने वाले बच्चों के परिजनों को खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के बाद अब काजल फिल्म के मेकर्स ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। फिल्ममेकर्स ने बिहार और झारखंड में होने वाली कमाई का 10 प्रतिशत हिस्सा चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों के परिजनों को देने के फैसला किया है। एक समाचार पोर्टल के अनुसार फिल्म के डायरेक्टर ब्रजभूषण पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताते हुए कहा पीड़ित परिवारों को फिल्म की कमाई का 10 प्रतिशत अनुदान देने का फैसला किया गया है। इसके साथ ही फिल्म की अभिनेत्री काजल यादव, माया यादव और फिल्म वितरक पांडेय ने भी पीड़ित परिवारों के लिए दुख व्यक्त किया।

काजल फिल्म 21 जून को बिहार और झारखंड के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। डायरेक्टर ब्रज भूषण के मुताबिक फिल्म ‘काजल’ सभी फिल्‍मों से काफी अलग है जो देश में अब तक नारी सशक्तिकरण पर बन चुकी हैं। इस फिल्म को आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई चीज नहीं है। बता दें इस फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सहित मोस्‍ट पॉपुलर काजल राघवानी भी गेस्‍ट एपीयरेंस देंगी। आम्रपली पर फिल्माया इस फिल्म का एक गाना पहले ही काफी वायरल हो चुका है। साथ ही फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है जिसे यूट्यूबर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की एक्ट्रेस काजल यादव ने इस फिल्‍म को अपनी लाइफ क बेहतरीन फिल्‍म बताते हुए कहा कि ‘काजल’ एक ऐसी लड़की की कहानी है जो हालात से मजबूर होकर अपने अंदर की शक्ति को पहचानती है। वह न्याय पाने के लिए कोर्ट में अपना मुकदमा खुद लड़ती है। काजल ने आगे बताया कि यह किरदार उनके लिए आसान नहीं था। लेकिन बेहद खुशी है कि उन्होंने एक बेहतरीन फिल्‍म में चुनौतीपूर्ण किरदार अदा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App