ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: मोनालिसा और पवन का सिंह का बारिश में रोमांस, वायरल हुआ ‘जिद्दी आशिक़’ फिल्म का गाना, देखें VIDEO

Monalisa, Pawan Singh Video Song: पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म 'जिद्दी आशिक़' का गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर ही 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

pawan singh, Monalisa, bhojpuri video songपवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म ‘जिद्दी आशिक़’ का गाना यूट्यूब पर वायरल

Monalisa, Pawan Singh Romantic Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) आज किसी परिचय के मोहताज नही हैं। पवन सिंह की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनका हर एक गाना कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इस बीच पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म ‘जिद्दी आशिक़’ का गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस गाने को अब तक यूट्यूब पर ही 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

वायरल हो रहे इस गाने का नाम ‘जग है पा जाता’ है। वीडियो में पवन और मोनालिसा दोनों ही बारिश में भीगते और गजब का रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में मोनालिसा व्हाइट साड़ी में काफी बोल्ड लग रही हैं और न सिर्फ फैंस, बल्कि पवन भी उनकी अदाओं के दीवाने होते हुए नजर आ रहे हैं। मोनालिसा ने इस गाने में लाल रंग की बोल्ड ड्रेस भी पहनी है।

3 मिनट 24 सेकंड के इस गाने को 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। ‘जिद्दी आशिक़’ फिल्म के इस गाने को कल्पना और पवन सिंह ने आवाज दी है। वहीं गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं और संगीत भी विनय ने ही दिया है। इस गाने का संगीत काफी ज्यादा शानदार है जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देगा। इस गाने की खास बात ये है कि पूरे गाने के दौरान पवन और मोनालिसा के बीच जबरदस्त तालमेल देखने को मिलता है।

बता दें कि पवन सिंह का गाना कोई बात नही ओ बेवफा, ‘नंबर ब्लॉक चल रहा है’ और ‘ये लड़की सही है’ हाल ही में लॉकडाउन के बीच रिलीज हुआ है। इन गानो की शूटिंग विदेश में की गई है। इसके अलावा पवन सिंह का भोजपुरी गाना- 2 सौ के ककही रिलीज हुआ था जिसे पवन सिंह के फैंस ने काफी पसंद किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रानी चटर्जी ने माइनस 5 डिग्री में शूट किया था ‘मस्तराम’ का बोल्ड सीन, श्रीदेवी का किस्सा सुना डायरेक्टर ने किया मोटिवेट
2 Raksha Bandhan 2020: पवन सिंह से लेकर अंतरा तक, इन भोजपुरी गानों के बिना अधूरा है भाई-बहन का त्योहार रक्षा बंधन
3 जब संभावना सेठ पर फूटा रानी चटर्जी का गुस्सा, बोलीं-‘लोगों के बारे में पहले जान लो तब कमेंट करो’
ये पढ़ा क्या?
X