ताज़ा खबर
 

नीली साड़ी पहन सज धज कर तैयार हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस, देखें मोनालिसा का पर्सनल मेकअप रूम

Monalisa Makeup Room Tour: इस शो में एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आती हैं। मोनालिसा की साड़ी ऐसे में खूब चर्चा में हेैं। मोनालिसा आए दिन अपने इंस्टाग्राम से अपनी ढेर सारी तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनलिसा इन दिनों ‘नमक इश्क का’ टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं। बिंदास भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा टीवी की दुनिया में भी अपने बोल्ड लुक्स और एक्टिंग से लोगों को अपना फैन बना रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस साड़ी पहने नजर आती हैं। मोनालिसा की साड़ी ऐसे में खूब चर्चा में हेैं। मोनालिसा आए दिन अपने इंस्टाग्राम से अपनी ढेर सारी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। अब तक बोल्ड अंदाज में दिखने वालीं मोनालिसा इन दिनों कांजीवरम और कॉर्टन साड़ियां पहन रंग जमाती दिख रही हैं।

मोनालिसा ने हाल ही में अपनी कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह ब्लू कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं। मोनालिसा की खूबसूरती फैंस को काफी आकर्षित कर रही है, ऐसे में उनके लिए ढेरों कमेंट्स भी उमड़ते दिखे जिनमें उनकी खूब तारीफ हो रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके फैंस उनसे ऐसे वीडियो की डिमांड कर रहे थे, जो कि उनके मेकअप रूम टूर पर हो। ऐसे में मोनालिसा ने अपन फैंस क लिए खास तौर पर वीडियो बनाया।

इस वीडियो को उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया। मोनालिसा ने इस वीडियो में बताया कि अपने मेकअप रूम में वह मेकअप के अलावा और क्या क्या करती हैं। कैसे उन्हें ये मेकअप रूम मिला, और इसे उन्होंने बडे़े ही प्यार से सजाया।

मोनालिसा बताती हैं कि प्रोडक्शन ने उन्हें ये रूम दिया है, घर के बाद वह यहीं पर अपना सबसे ज्यादा वक्त काटती हैं। यहां पर ही वह रेस्ट भी करती हैं और टाइमपास भी करती हैं। मोनालिसा जहां मेकअप  करती हैं वह एरिया भी दिखाती हैं और बताती हैं कि कई वीडियोज में उनके फैंस ने इतना एरिया देखा होगा ये वही जगह है।

शो नमक इश्क का में मोनालिसा निगेटिव शेड में नजर आ रही हैं। शो में एक्ट्रेस का नाम है इरावती वर्मा। मोनालिसा के ड्रेसिंग स्टाइल और उनके बोलने के अंदाज को खास तौर पर शो में पसंद किया जा रहा है।

शो में मोनालिसा एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो कि बहुत मजबूत कैरक्टर है, वो जितनी बाहर से नर्म नजर आती है, अंदर ही अंदर वह कई रंग बदलना जानती है। लोग उससे डरते हैं। अपनी फैमिली पर भी सिर्फ उसका राज चलता है, सब उसकी आज्ञा के बगैर कोई काम नहीं करते। मोनालिसा बताती हैं कि ये उनका ड्रीम रोल था। वह कहती हैं कि वह चाहती थीं कि वह स्क्रीन पर डिफरेंट शेड्स और रोल निभाऊं।

Next Stories
1 पवन सिंह ने बड़े भाई की किताब से चुराए थे 10 रुपए, हुई थी जबरदस्त पिटाई; खुद सुनाया किस्सा
2 मुझे बॉलीवुड में एंट्री की ज़रूरत नहीं- पवन सिंह ने बॉलीवुड कंपोजर के साथ बनाया गाना तो बोले खेसारी लाल यादव
3 फिल्मों और टीवी जगत की बेहतरीन अभिनेत्री हैं अक्षरा सिंह की मां नीलिमा, मानी जाती हैं भोजपुरी की ‘सबसे खतरनाक सास’
यह पढ़ा क्या?
X