ताज़ा खबर
 

VIDEO: कैटरीना के गाने पर Monalisa ने मटकाई कमर, वायरल हो रहा भोजपुरी एक्ट्रेस का ये डांस वीडियो

वीडियो में मोनालिसा भारत फिल्म के गाने 'ऐथे आ' पर डांस कर रही हैं। फैन्स मोनालिसा के इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और टीवी एक्ट्रेस नियती फतनानी। (फोटो सोर्स- वीडियो स्नैप शॉट)

Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों ‘नजर’ शो में डायन बन लोगों को इंटरटेन कर रही हैं। शो के आलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने इंस्टा अकाउंट पर अक्सर वीडियो और तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस नियती फतनानी भी नजर आ रही हैं। दोनों सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के गाने ऐथे आ पर लाजवाब डांस कर रही हैं। बता दें ‘भारत’ फिल्म में इस गाने पर कैटरीना कैफ ने डांस किया है। अब गाने पर मोनालिसा ने जिस तरह से कमर मटकाई है उसको देख फैंस बार-बार इसे देख रहे हैं। यही वजह है कि इस वीडियो को अब तक 6 लाख से उपर के व्यूज मिल चुके हैं। मोना का यह डांस तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा ने अब तक 100 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनके शानदार अभिनय और गुडलुक की वजह से उनकी भोजपुरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई करती हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों के पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और रवि किशन, निरहुआ सरीखे एक्टर्स के साथ काम किया है। कम ही लोग जानते होंगे कि मोनालिसा ने बॉलीवुड फिल्म (ब्लैकमेल) में भी अपने हाथ आजमाए थे लेकिन इस फिल्म से उन्हें कोई पहचान नहीं मिल पाई।  मोनालिसा ना सिर्फ अभिनय अच्छा करती हैं बल्कि वो एक बहेतरीन डांसर भी हैं। मोनालिसा के डांस  वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचाते रहते हैं। उन्होंन बिग बॉस के अंदर ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी रचाई थी।

फिलहाल वह स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो ‘नजर’ में डायन का किरदार कर रही हैं। दर्शके उनके इस रूप को काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X