ताज़ा खबर
 

फिल्मों से ज्यादा स्टेज शो कर कमाते हैं खेसारी लाल यादव, जानिये एक लाइव परफॉर्मेंस की कितनी फीस लेते हैं

खेसारी लाल के फैंस सिर्फ बिहार और यूपी में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी हैं। यही कारण है कि वह बिहार, उत्तर प्रदेश, मुंबई, दिल्ली से लेकर विदेशों तक में स्टेज परफॉर्मेंस देने जाते हैं।

kajal raghwani, Khesari Lal Yadav Fees, Khesari Lal live stage fee, Khesari Lal live show fee,खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं।

Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav: भोजपुरी के चर्चित फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं। किसी जमाने में कीर्तन गाने और लिट्टी चोखा बेच परिवार का खर्च चलाने वाले खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा के दबंग स्टार के तौर पर जाने जाते हैं। गौरतलब है कि फिल्मों के अलावा खेसारी लाल सबसे ज्यादा स्टेज शो करते हैं। यही कारण है कि वह फिल्मों से ज्यादा स्टेज शोज से कमा लेते हैं।

खेसारी लाल के मुताबिक एक स्टेज शो करने के लिए वह काफी तगड़ी फीस वसूलते हैं। इस बात का खुलासा खेसारी लाल ने खुद अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। खेसारी लाल के मुताबिक, ‘उनके स्टेज शो करने के चार्ज का तरीका थोड़ा अलग है। जब कभी दूर से बुलावा आता है तो वह काफी तगड़ी फीस लेते हैं। सिंगर के मुताबिक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए उनकी पूरी टीम साथ में जाती है। यहां तक की हीरोइन्स भी उनके साथ शिरकत करती हैं लिहाज उनकी फीस हाई होती है।

खेसारी लाल ने इंटरव्यू में लाइव परफॉर्मेंस की फीस के बारे में बात करते हुए कहा था कि जब कभी उनको दूर से बुलावा आता है तो वह कम से कम 15 लाख तक एक शो का चार्ज करते हैं। वहीं अगर वह किसी करीबी के बुलावे पर जाते हैं तो सिर्फ 51 रुपये में भी शो कर देते हैं। खेसारी लाल के मुताबिक वह 3 से 4 लाख में भी शो कर देते हैं लेकिन यह इस बात पर निर्भर करता है कि बुलाने वाला कौन है, उसके हिसाब से वह फीस चार्ज करते हैं।

बता दें कि खेसारी लाल के फैंस सिर्फ बिहार और यूपी में ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी हैं। यही कारण है कि वह बिहार, उत्तर प्रदेश, मुंबई, दिल्ली से लेकर विदेशों तक में स्टेज परफॉर्मेंस देने जाते हैं। खेसारी कहीं भी लाइव शो में जाते हैं उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों में फैंस इकट्ठा हो जाते हैं। चूंकि खेसारी लाल एक अभिनेता के साथ-साथ अच्छे सिंगर और बेहतरीन डांसर भी हैं। लिहाजा उनका शो देखने के लिए दूर-दूर से लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते हैं।

खेसारी लाल ने कहा था कि इसलिए ज्यादा फीस लेते हैं क्योंकि उनके साथ भोजपुरी हीरोइन्स भी जाती हैं। वह अक्सर काजल राघवानी के साथ ही स्टेज परफॉर्मेंस करते हैं। काजल और खेसारी दोनों की जुगलबंदी को लोग काफी पसंद करते हैं। काजल और खेसारी फिल्में भी साथ ही करते हैं। उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है। लिहाजा वह साथ में दर्जनों फिल्में कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 4 साल सेना में नौकरी करने के बाद फिल्मों में क्यों चले आए निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव, जानिए वजह
2 Bhojpuri Song: खेसारी लाल का नया गाना ‘रेड लिपस्टिक’ हुआ रिलीज, खुशबू तिवारी ने अपनी आवाज से बांधा समा
3 सपना चौधरी ने खाली रोड पर दौड़ाई बुलेट, बिना हेलमेट देख डांसिंग क्वीन को लोगों ने कर दिया ट्रोल
IND vs AUS 3rd ODI
X