ताज़ा खबर
 

काश आप मेरी हिरोइन होतीं- न्यूज ऐंकर श्वेता सिंह को देख बोल पड़े थे खेसारी लाल यादव, जानें फिर क्या हुआ

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने न्यूज ऐंकर श्वेता सिंह के साथ भी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी। उन्होंने श्वेता सिंह को देखते ही कह दिया था कि काश आप हमारी हिरोइन होतीं।

खेसारी लाल यादव ने श्वेता सिंह संग जताई काम करने की इच्छा (फोटो क्रेडिट- खेसारी लाल यादव इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिनेमा में फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से डेब्यू किया था और अब वह भोजपुरी इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड कलाकारों में से एक हैं। यूं तो खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे जैसी कई सुपरहिट एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक बार उन्होंने न्यूज ऐंकर श्वेता सिंह के साथ भी फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई थी।

खेसारी लाल यादव का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह आजतक की न्यूज ऐंकर श्वेता सिंह को अपने साथ फिल्मों में काम करने का ऑफर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर ने ऐंकर को देखते ही यह भी कह दिया था कि श्वेता जी काश आप हमारी हिरोइन होतीं।

खेसारी लाल यादव वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं, “मैंने बहुत सारी हिरोइनों के साथ काम किया है, लेकिन मैं जब भी आपको टीवी पर देखता हूं तो मेरी यह इच्छा होती है कि काश आप मेरी हिरोइन होतीं।” खेसारी लाल यादव की बातें सुनते ही श्वेता सिंह हंस पड़ती हैं। उन्होंने खेसारी लाल यादव को जवाब देते हुए कहा, “होली है, सब माफ है चलिए।”

इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल यादव से राजनीति को लेकर भी सवाल किया गया। श्वेता सिंह ने पूछा कि क्या आप राजनीति में भी रूचि लेते हैं। इसका जवाब देते हुए खेसारी लाल यादव ने कहा, “मेरे पास इतना वक्त कहां है। जब तक लोगों का प्यार मिल रहा है, मेरा राज यहीं पर है। राजनीति तो कभी भी कर सकता हूं।”

खेसारी लाल यादव ने अपने इंटरव्यू में कहा कि नेताओं से ज्यादा आज मुझे लोगों की मोहब्बत मिलती है। मैं लोगों के दिलों में रहता हूं और मुझसे मेरे घर की पंचायत तो होती नहीं है मैं भारत की पंचायत कहां से करूंगा। बता दें कि खेसारी लाल यादव के अलावा श्वेता सिंह भोजपुरी स्टार निरहुआ और रितेश पांडे जैसे कई कलाकारों के भी इंटरव्यू ले चुकी हैं।

खेसारी लाल यादव के करियर की बात करें तो भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान बनाने के साथ-साथ वह बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रह चुके हैं। शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था। लेकिन अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड में काम करने से साफ इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें प्यार देने के लिए भोजपुरी में ही 30 से 35 कंपनियां खड़ी हैं, ऐसे में वह किसी का दिल नहीं तोड़ सकते हैं।

Next Stories
1 क्लासमेट से शादी करना चाहती थीं आम्रपाली दुबे, हुआ कुछ ऐसा कि टूट गया भोजपुरी एक्ट्रेस का सपना; इंटरव्यू में खोला राज
2 मना किया था चुनाव मत लड़ो, हारने के बाद यही हाल होता है- ‘निरहुआ’ की हार पर चाचा ने यूं मारा था ताना
3 रिक्शावाला भी हेलीकॉप्टर से आएगा?- जब चुनाव में रवि किशन, मनोज तिवारी आए हेलीकॉप्टर से, निरहुआ ने की मांग तो सुननी पड़ी थी ये बात
ये पढ़ा क्या?
X