scorecardresearch

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को कहा था ‘बुजुर्ग’, बढ़ा विवाद तो दी ऐसी सफ़ाई, ‘सभी हीरो मेरे बड़े- बुजुर्ग हैं’

खेसारी लाल यादव ने कुछ दिनों पहले पवन सिंह को ‘बुजुर्ग’ कह दिया था जिस पर पवन सिंह के फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लिया था।

खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को कहा था ‘बुजुर्ग’, बढ़ा विवाद तो दी ऐसी सफ़ाई, ‘सभी हीरो मेरे बड़े- बुजुर्ग हैं’
खेसारी लाल यादव पवन सिंह को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं (File Photo)

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव अक्सर किसी न किसी विवाद में पड़ जाते हैं। कुछ समय पहले ही को-स्टार काजल राघवानी के साथ उनका विवाद चर्चा का विषय बना था। अब पवन सिंह को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। खेसारी लाल यादव ने कुछ दिनों पहले पवन सिंह को ‘बुजुर्ग’ कह दिया था जिस पर पवन सिंह के फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। अब खेसारी लाल यादव ने इस विवाद पर सफाई देते हुए कहा है कि उनके यहां अपने से बड़े लोगों को बड़ा-बुजुर्ग कहकर ही संबोधित किया जाता है।

खेसारी ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनकी सबसे अच्छी दोस्ती पवन सिंह के साथ ही है। बिंदास भोजपुरिया नामक एक मीडिया प्लेटफ़ॉर्म को दिए इंटरव्यू में खेसारी लाल ने कहा, ‘मैं सबसे ज्यादा करीब पवन भैया से हूं क्योंकि हमारी बातचीत रेगुलर होती है। और किसी से तो मेरी बात नहीं होती और न ही मैं किसी के क्लोज हूं।’

पवन सिंह को बुजुर्ग कहे जाने पर खेसारी ने सफाई देते हुए कहा, ‘मैं जिस बिहार से आता हूं, वहां बड़े लोगों को बड़ा-बुजुर्ग ही कहा जाता है। इसका मतलब ये नहीं कि वो बुजुर्ग हैं। दुनिया ने उसे किस भाषा में लिया, मुझे नहीं पता लेकिन मेरे लिए मुझसे बड़ा आदमी बड़ा-बुजुर्ग ही है। इंडस्ट्री में मेरे लिए सभी हीरो बड़े-बुजुर्ग हैं एक कल्लू जी को छोड़कर।’

उन्होंने आगे कहा, ‘उम्र के मामले में जितने भी हीरो हैं, सब बड़े बुजुर्ग हैं मेरे लिए। परदे पर मैं उनका सीनियर हो सकता हूं लेकिन उम्र में सभी बड़े बुजुर्ग हैं।’ खेसारी लाल यादव से जब पूछा गया कि वो पवन सिंह और बाकी भोजपुरी कलाकारों के साथ स्क्रीन कब शेयर करेंगे तो जवाब में उन्होंने कहा कि लोगों के पास उनके लिए डेट्स नहीं है।

खेसारी लाल और काजल राघवानी विवाद की बात करें तो इस पूरे विवाद की शुरुआत तब हुई जब खेसारी लाल यादव ने एक लाइव शो एक दौरान काजल राघवानी को बेवफा कहा। उन्होंने कहा कि अब वो काजल के साथ आगे से कोई फिल्म नहीं करेंगे। उनके इस आरोप पर काजल ने कई बार खेसारी पर बदनाम करने के आरोप लगाए। काजल ने कहा कि खेसारी उन्हें गलत तरीके से प्रेजेंट कर रहे हैं क्योंकि वो गुजरात से हैं। हालांकि बाद में खेसारी लाल यादव ने काजल से माफ़ी मांग ली थी।

पढें Bhojpuri (Bhojpuri News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-10-2021 at 06:45:56 pm
अपडेट