ताज़ा खबर
 

अब रितू सिंह-Khesari Lal की जोड़ी हुई हिट, ‘जवनिया में घून लग जाई’ वीडियो सॉन्ग हुआ वायरल

Bhojpuri Gane: खेसारी की यह नई फिल्म बागी- एक योद्धा सिनेमाघरों में (4 अक्टूबर) को रिलीज हो चुकी है जिसको भोजपुरी दर्शका काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी के अलावा रितूं सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

romantic bhojpuri song, new bhojpuri song 2019, khesari new song, khhesari lal yadav, khesari lal yadav song, Khesari Lal Yadav, Bhojpuri song, Bhojpuri moviगाने के एक दृश्य में खेसारी लाल यादव संग रितू सिंह। फोटो सोर्स- वीडियो स्नैप शॉट।

Khesari Lal Yadav,Ritu Singh: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal-Ritu Singh) और रितू सिंह की नई जोड़ी ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। काजल राघवानी के साथ कई ब्लॉकबस्टर सॉन्ग देने वाले खेसारी लाल यादव अब रितू सिंह संग भोजपुरी सुनने देखने वालों के बीच हिट हो रहे है। वायरल हो रहे गाने (Bhojpuri Song) में दोनों की केमिस्ट्री के साथ साथ दोनों के डांस को भी लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

खेसारी (Khesari) के इस नए गाने के बोल हैं – ‘जवनिया में घून लग जाई (Jawaniya Mein Ghoon Lag Jayi)।’ इस वीडियो में खेसारी के साथ रितू सिंह (Ritu Singh) अपने अंदाज से फैंस खूब रिझा रही हैं। वहीं अपने डांस के लिए मशहूर खेसारी लाल के साथ उनकी जुगलबंदी ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं। महज चार दिन पहले (14 अक्टूबर) यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने को 4,979,607 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें वायरल हो रहा गाना(Bhojpuri Video Song) उनकी ही फिल्म बागी (BAAGHI)  का है जिसमें खुद खेसारी लाल और काजल राघवानी लीड रोल में हैं। वहीं इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह द्वारा लिखा गया है। गाने में संगीत मधुकर आनंद का दिया हुआ। गाने में आवाज खुद खेसारी लाल ने दिया है जबकि फीमेल वॉयस के रूप में प्रियंका सिंह का इस्तेमाल किया गया है। मधुकर आनंद के साथ प्रियंका सिंह और खेसारी ने कई ब्लॉकबस्टर भोजपुरी सॉन्ग दिए हैं। मधुकर आनंद के साथ खेसारी और प्रियंका सिंह का गाना ‘सरसो के सगिया’ भोजपुरी की सुपरहिट सॉन्ग में गीना जाता है।

गौरतलब है कि खेसारी की यह नई फिल्म बागी- एक योद्धा सिनेमाघरों में (4 अक्टूबर) को रिलीज हो चुकी है जिसको भोजपुरी दर्शका काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में खेसारी लाल और काजल राघवानी के अलावा रितूं सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। रितू सिंह साल 2013 से ही भोजपुरी सिनेमा मे रितू सिंह काम कर रही हैं, लेकिन पहचान उनको साल 2017 में ‘लगा के फेयर लवली’ गाने से मिली। इस गाने में उनके साथा खेसारी लाल यादव भी थे। फिल्म मेहंदी लगा के रखना में रितू सिंह ने काजल राघवानी और खेसारी के साथ काम किया था। यह फिल्म काफी बड़ी हिट रही।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हम वही हैं जो सबका दिल में आग लगा के रखे हैं’, बिहारी गर्ल बन Akshara Singh ने कही ऐसी बात
2 Karwa Chauth 2019 Songs, Bhojpuri Geet & Song, Mp3: आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, सुनिए इन टॉप भोजपुरी हीरोइनों पर फिल्माया करवा चौथ का गाना
3 जब सपना चौधरी ने ऐसे लचकाई कमर, डांस देख दीपिका पादुकोण ने झूम के बजाई तालियां, वीडियो वायरल
IPL 2020 LIVE
X