ताज़ा खबर
 

VIDEO: खेसारी लाल के देवरिया महोत्सव का वह कार्यक्रम जहां तोड़ी दी गईं हजारों कुर्सियां

Khesari Lal Yadav: खेसारी के कार्यक्रम में तब हंगामा मच गया जब लोगों को बैठने के लिए कुर्सियां कम पड़ गईं। कार्यक्रम को देखने के लिए उम्मीद से ज्यादा भीड़ इकट्टा हो गई थी।

khesari, Khesari Lal, Khesari Lal program, देवरिया महोत्सव, Khesari Lal program at Deoria mahotsav, Deoria, khesari lal live show, khesari lal stage show, khesari show in deoria, खेसारी लाल, खेसारी लाल का कार्यक्रम, देवरिया महोत्सव में खेसारी लाल का कार्यक्रम, खेसारी के कार्यक्रम में हंगामा, bhojpuri news, hindi khabar,देवरिया महोत्सव में प्रस्तुति देते हुए खेसारी लाल यादव। फोटोः सोशल मीडिया।

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) 30 जनवरी को देवरिया महोत्सव में कार्यक्रम देने पहुंचे थे। कार्यक्रम में वे 4-5 ही गाने गाए थे कि लोगों ने जगह को लेकर हंगामा कर दिया और हजारों कुर्सियां तोड़ दी। शो में अफरा-तफरी मचने के बाद खेसारी मजाक में बोलते रहे कि मूर्ति भसान (सरस्वती प्रतिमा विसर्जन) कल है आज नहीं, कुर्सी भसान क्यों कर रहे हैं। कार्यक्रम का यूट्यूब पर कई वीडियो मौजूद हैं।

महोत्सव के वायरल हो रहे वीडियो में खेसारी लाल लोगों के बार-बार खड़े हो जाने को लेकर तंज कसते हुए कहते हैं कि क्या कुर्सी में कांटे लगे हुए हैं। आगे खेसारी कहते हैं कि मैं प्रशासन से निवेदन करता हूं कि जितनी भी कांटों वाली कुर्सियां हैं उन्हें हटा दें। खेसारी इस दौरान अक्षय कुमार के हिट सॉन्ग तेरा हो जाऊं भी लोगों को गा कर सुनाया। इसके बाद वह अपने कई सुपरहिट गानों से लोगों को झूमाए।

जगह नहीं मिलने पर मचा था हंगामा 

खेसारी के कार्यक्रम में तब हंगामा मच गया जब लोगों को बैठने के लिए कुर्सियां कम पड़ गईं। कार्यक्रम को देखने के लिए उम्मीद से ज्यादा भीड़ इकट्टा हो गई थी। इस दौरान भीड़ इतनी बेकाबू हो गई हजारों कुर्सियां तोड़ डालीं। अफरा-तफरी में कई लोग नीचे भी गिरे जो बुरी तरह से घायल हुए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हंगामे को देखते हुए बीच में ही कार्यक्रम को रोकना पड़ा। देखें वीडियो-

प्रशासन काबू नहीं कर पाई भीड़

कार्यक्रम में अनुमान से अधिक लोग इकट्ठा हो गए थे, लिहाजा बैठने के लिए लोगों को कुर्सियां कम पड़ गईं। शो देखने पहुंचे कई लोगों को जगह नहीं मिलने की वजह से वे सड़क तक पहुंच गए थे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी भीड़ संभालने की पूरी कोशिश की लेकिन क्षमता से अधिक भीड़ ने बीच में बवाल कर दिया। इस दौरान भगदड़ मच गई और गुस्साए लोगों ने कई कुर्सियां तोड़ डालीं।

बजट 2020 से जुड़े लाइव अपडेट्स, हाईलाइट्स, लाइव स्‍ट्रीम‍िंग न्‍यूज, इनकम टैक्‍स स्‍लैब अपडेट पढ़ें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देवरिया महोत्सव: खेसारी लाल के कार्यक्रम में मचा हंगामा, लोगों ने तोड़ी कुर्सियां, कई घायल
2 Bhojpuri Gana: भोजपुरी के सबसे हिट गाने ‘हेलो कौन’ के बाद ‘बनारसी पान’ लेकर आईं हैं स्नेहा उपाध्याय, देखिए
3 Bhojpuri Gana: के हमरा गांधीजी के गोली मारल हो, धमाधम तीन गो…सुना है रसूल म‍ियां का ल‍िखा यह भोजपुरी गाना?
IPL Records
X