ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: यूट्यूब पर छाया Khesari Lal Yadav का नया गाना ‘जबसे छोड़ के पहिलकी भागल’, फैंस ऐसे कर रहे हैं रिएक्ट

khesari lal yadav ke gana, Bhojpuri News, Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'जबसे छोड़ के पहिलकी भागल' यूट्यूब पर छा गया और देखते ही देखते इस गाने के व्यूज 3 मिलियन यानी 30 लाख के पार हो गए।

Bhojpuri Song: Khesari Lal Yadav का नया गाना ‘जबसे छोड़ के पहिलकी भागल’ यूट्यूब पर छाया

Khesari Lal Yadav, Bhojpuri ke Gaane, Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव ने फैंस को नए साल का तोहफा देते हुए एक नया गाना ‘जबसे छोड़ के पहिलकी भागल’ रिलीज किया है। खेसारी के इस गिफ्ट को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और भरपूर प्यार दे रहे हैं। खेसारी का ये सॉन्ग अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छा गया और देखते ही देखते इस गाने के व्यूज 3 मिलियन यानी 30 लाख के पार हो गए।

खेसारी भोजपुरी दर्शकों के साथ ही हिन्दी दर्शकों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं और यही वजह है कि खेसारी के हर सॉन्ग को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। खेसारी का गाना ‘जबसे छोड़ के पहिलकी भागल’ फिलहाल ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है लेकिन इस सॉन्ग की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ऐसा लगता है कि जल्द ही मेकर्स इस सॉन्ग का वीडियो भी रिलीज कर देंगे।

जबसे छोड़ के पहिलकी भागल सॉन्ग गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है जबकि इसके बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और संगीत शंकर सिंह ने दिया है। गाने का म्यूजिक काफी जबरदस्त है जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। 3 मिनट 30 सेकंड लंबे इस गाने का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी अच्छा है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

इस गाने पर फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। लोग लिख रहे हैं कि वाह भैया खेसारी आपने एकबार फिर कमाल कर दिया। वहीं एक अन्य यूजर ने खेसारी लाल यादव की तारीफ करते हुए लिखा कि आपने नए साल पर हम लोगों को शानदार तोहफा दिया है आप भोजपुरी की आन बान शान हो।

बता दें कि भोजपुरी के जगमगाते सितारे खेसारी लाल यादव के यूट्यूब पर ऐसे बहुत से गाने हैं जिस पर खेसारी के फैंस ने करोड़ों की संख्या में अपना प्यार लुटाया है। वहीं भोजपुरी के इस सितारे को बार बिग बॉस के घर में भी देखा गया था। खेसारी को पहली सफलता भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से 2012 में मिली थी और उनकी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातो रात स्टार बन गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Khesari Lal Yadav का नया गाना ‘नया साल में करब बवाल’ यूट्यूब पर छाया, फैंस को मिला नए साल का शानदार तोहफा
2 Bhojpuri Song: ‘मेरे बाबू ने खाना खाया’, भोजपुरी की ‘लुलिया’ निधि झा के साथ हिट हो रहा यश कुमार का यह गाना
3 VIDEO: Khesari Lal Yadav का ‘जा जा जान भुला जइह’ गाना यूट्यूब पर छाया, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
IPL 2020 LIVE
X