ताज़ा खबर
 

इस तरह से शूट किया गया था Khesari Lal-काजल राघवानी का यह सुपरहिट सॉन्ग, वायरल हो रहा वीडियो

Bhojpuri Cinema: हम हैं हिंदुस्तानी फिल्म की बात करें तो यूट्यूब पर इस फिल्म का प्रिंंट मौजूद है जिसे 30 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह फिल्म साल 2017 में आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

Author Updated: October 19, 2019 4:50 PM
फंसरी लगा लेब गाने के शूट के दौरान खेसारी लाल-काजल राघवानी।

Making Of Fasri Laga Deb Dupatta Se: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की धाकड़ जोड़ी कही जाने वाली खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की किसी भी फिल्म या गाने में मौजूदगी उसके सुपरहिट की गारंटी हो चली है। यूट्यूब पर लगातार इनके कई गाने 100 मिलियन से उपर हैं। ऐसे में इस जोड़ी के गाने इनके फैंस खोज-खोजकर देखते हैं। इस बीच इस जोड़ी का एक वीडियो खूब देखा रहा है जो उनके ही एक गाने की मेकिंग वीडियो है। इस वीडियो में काजल और खेसारी लाल अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘फंसरी लगा लेब दुपट्टा से’ का शूट कर रहे हैं। खेसारी लाल और काजल राघवानी(Khesari-Kajal Raghwani) को कोरियोग्राफर डांस सिखाते नजर आ रहा है कि किस तरह से इस गाने पर दोनों को परफॉर्म करना है।

बता दें जिस गाने(Bhojpuri Son) की मेकिंग वीडियो वायरल हो रही है खेसारी लाल और काजल राघवानी की फिल्म ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ का है। फिल्म के इस गाने का म्यूजिक कंपोज अविनाश झा ने किया था और इस गीत को लिखने का काम आजाद सिंह ने किया है। वहीं इस गाने को मशहूर सिंगर प्रियंका सिंह और खेसारी लाल ने मिलकर गाया है।

बता दें खेसारी लाल का यह गाना काफी हिट सॉन्ग माना जाता है। इस गाने के मूल वीडियो को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस गाने के मेकिंग वीडियो को 37 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस वीडियो काजल राघवानी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल- काजल राघवानी ऑफिसियल पर 1 जून 2018 को अपलोड किया गया है।

ये रहा ऑरिजिनल सॉन्ग

हम हैं हिंदुस्तानी फिल्म की बात करें तो यूट्यूब पर इस फिल्म का प्रिंंट मौजूद है जिसे 30 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह फिल्म साल 2017 में आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में काजल राघवानी और खेसारी के आलावा अवधेस मिश्रा जैसे एक्टर भी नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब चौथी क्लास में प्यार में पड़ सदमें में चली गईं थीं Amrapali Dubey, करना चाहती थीं शादी
2 अब रितू सिंह-Khesari Lal की जोड़ी हुई हिट, ‘जवनिया में घून लग जाई’ वीडियो सॉन्ग हुआ वायरल
3 ‘हम वही हैं जो सबका दिल में आग लगा के रखे हैं’, बिहारी गर्ल बन Akshara Singh ने कही ऐसी बात