ताज़ा खबर
 

VIDEO: Khesari Lal संग पूजा गांगुली ने अपनी अदाओं से मचाया तहलका, वायरल हुआ ये नया Bhojpuri Song

Khesari Lal Yadav Video Song: खेसारी लाल की फैन फॉलोइंग काफी तादात में है। किसी भी उनके गाने आने के चंद घंटों में वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। खेसारी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के तीन पीलर्स में से एक माने जाते हैं।

फिल्म कुली नंबर 1 के एक गाने में पूजा गांगुली और खेसारी लाल यादव। फोटो सोर्स- वीडियो स्नैप शॉट।

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अभिनीत एक फिल्म कुली नंबर1 आई थी। फिल्म लोगों को काफी पसंद आई। अब इसका एक गाना यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है। गाने को लोग इस कदर पसंद कर रहे हैं कि अपलोड के चंद घंटों में ही यह काफी वायरल हो गया और देखते-देखते 12 लाख से उपर व्यूज मिल गए। बता दें कि इसका एक गाना तेरे संग नहीं जाऊंगा होटल पहले ही वायरल हो चुका है। वारयल हो रहे गाने के बोल हैं- होठ लागे चोंच। इस गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही इस गाने को लेकर फैंस खेसारी और पूजा गांगुली की जोड़ी को काफी सराह रहे हैं।

बता दें कि इस गाने की पूरी शूटिंग रांची के रॉक गार्डने में की गई है। गाने में यह लोकेशन काफी खूबसूरत बन पड़ा है। वहीं गाने में भोजपुरी की मशहूर सिंगर खुश्बू जैन और खेसारी लाल की आवाज ने इसको और बेहतरीन बना दिया है। गाने को आजाद सिंह ने लिखा है जिसको श्याम-आजाद ने अपनी धुनों से सजाया है। इस गाने में पूजा गांगुली और खेसारी लाल के धमेकादार डांस के साथ रोमांस भी लोगों को भा रहा है।  गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

मालूम हो कि जून महीन में कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी। इस फिल्म के साथ ही पवन सिंह की फिल्म मैंने उनको सजन चुन लिया भी रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों की हीरोइन काजल राघवानी ही थीं। दोनों ही फिल्मों ने अच्छा व्यवसाय किया था। खेसारी  कुली नंबर 1 में एक ऐसे अमीर शख्स की भूमिका में थे जो वृद्धा आश्रम जाकर बूढ़े लोगों की सेवा करता है। फिलहाल खेसारी अपनी फिल्म भाग खेसारी भाग की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म बनारस के एक रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

Next Stories
1 ‘Akshara Singh की वजह से 2 साल तक पवन सिंह ने नहीं दिया काम’, एक्टर संजय वर्मा ने एक्ट्रेस पर किए कई खुलासे
2 Khesari Lal Yadav का ये है अबतक का सबसे हिट गाना, 29 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
3 Nirahua ने पवन सिंह का बोला यह दमदार डायलॉग, फिर आम्रपाली दुबे ने किया कुछ ऐसा
यह पढ़ा क्या?
X