ताज़ा खबर
 

मैं दो नहीं 40 ट्रेन भेज सकता था लेकिन सरकार ने नहीं की मदद, प्रवासियों की मदद नहीं करने की खेसारी लाल ने बताई वजह

खेसारी लाल ने राज्य सरकारों पर मदद नहीं करने का आरोप लगाते हुए आगे कहा कि अगर मुझे घर भी बेच कर भेजना पड़ता तो भेजता। लेकिन ना तो महाराष्ट्र सरकार, ना तो बिहार सरकार और ना ही यूपी सरकार ने कोई मदद की।

खेसारी लाल ने कहा कि कोरोनाकाल में मेरा घर से निकलना मुश्किल था।

कोरोनाकाल के दौरान लॉकडाउन में पैदल घर जाने को मजबूर बिहार और यूपी के प्रवासियों की मदद नहीं करने के सवाल पर भोजपुरी खेसारी लाल ने कहा कि मुझे दुख है कि मैं लोगों की मदद नहीं कर पाया। मैंने सरकार से आजतक मदद नहीं मांगी। अगर सरकार ने मदद की होती तो आज जिस जगह पर सोनू सूद खड़े हैं, उस जगह पर खेसारी लाल यादव खड़ा होता। खेसारी लाल ने कहा कि मैं किसी को कहां भेजूं, सरकार ने मदद नहीं की। भोजपुरी सिंगर ने आगे कहा कि मैंने दो ट्रेनों की 21-21 बोगी बुक करने के बाजवूद अपने लोगों के नहीं भेज पाया।

वजहों पर बात करते हुए खेसारी लाल ने कहा कि इसका रीजन क्या था? क्योंकि उन जगहों पर भेजने के लिए सरकार से परमिशन लेना पड़ता था कि आप जिन लोगों के भेज रहे हैं वे कहां उतरेंगे। कहां जाएंगे। खेसारी ने कहा कि अगर सरकार ने मुझे लेटर दे दिया होता, चाहे वो यूपी सरकार हो या बिहार सरकार, तो मैं दो ही ट्रेन नहीं शायद मैं 40 ट्रेन भेज सकता था। इतनी क्षमता जनता ने मुझे दी है।

खेसारी लाल ने राज्य सरकारों पर मदद नहीं करने का आरोप लगाते हुए आगे कहा कि अगर मुझे घर भी बेच कर भेजना पड़ता तो भेजता। लेकिन ना तो महाराष्ट्र सरकार, ना तो बिहार सरकार और ना ही यूपी सरकार ने कोई मदद की। क्योंकि मैं कोई राजनेता नहीं एक अभिनेता हूं। मेरी किसी प्रशासन से जान पहचान नहीं।

खेसारी लाल ने कहा कि कोरोनाकाल में मेरा घर से निकलना मुश्किल था। मेरे पास इतने लोग भी नहीं हैं कि सबको टेबल पर भेज सकूं। इसके लिए बड़ी हस्तियों की जरूरत होती है जो कि सोनू सूद के साथ थीं। अगर ऐसा होता तो मैं 2 ट्रेन 50 बस नहीं बल्कि 100 बस भेजता। मुझे इस बात का दुख है कि मैं लोगों की मदद नहीं कर पाया। खेसारी लाल ने कहा कि जहां तक हो पाया मदद की। मैंने पैसे पहुंचाए। बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhojpuri Song: रिलीज हुआ पवन सिंह का मच अवेटेड भोजपुरी गाना ‘रुसल बानी का’, मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज
2 कभी बड़े बैनर ने काम नहीं दिया, जब रानी चटर्जी का छलका दर्द- लोग कहा करते थे इसे एक्टिंग नहीं आती, ये हीरोइन जैसी नहीं दिखती
3 रवि किशन-जया बच्चन के विवाद पर बोले खेसारी लाल- मुझे जानना ही नहीं किसने क्या बोला, उनमें मुझमें फर्क है
यह पढ़ा क्या?
X