ताज़ा खबर
 

खेसारी लाल यादव की बेटी ने खोला पिता से जुड़ा राज, बताया कहां से लाते हैं ढेर सारा सोना; भोजपुरी स्टार ने यूं दिया रिएक्शन

खेसारी लाल यादव की बेटी ने ही कैमरे के सामने इस बात से पर्दा उठा दिया कि उनके पिता कहां से इतना सारा सोना लाते हैं। अपनी बेटी की बातें सुनकर एक्टर ने कहा कि अरे ये तो इनकम टैक्स का छापा पड़वा देगी।

मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (फोटो क्रेडिट- खेसारी लाल यादव इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अकसर अपने गानों और फिल्मों के कारण दर्शकों के बीच चर्चा में बने रहते हैं। खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार भी कहा जाता है, साथ ही वह इंडस्ट्री के हाइएस्ट पेड एक्टर में से भी एक हैं। अकसर खेसारी लाल यादव ढेर सारा सोना पहने हुए नजर आते हैं। उनकी ज्वैलरी को लेकर कई बार इंटरव्यू में भी उनसे सवाल भी किये जा चुके हैं। वहीं, एक बार खेसारी लाल यादव की बेटी ने ही कैमरे के सामने इस बात से पर्दा उठा दिया कि उनके पिता कहां से इतना सारा सोना लाते हैं।

खेसारी लाल यादव के इंटरव्यू से जुड़ा एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, इसमें एक्टर लहरें भोजपुरी से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इंटरव्यू के दौरान ही रिपोर्टर खेसारी लाल यादव की बेटी से पूछती हैं कि उनके पिता इतना गोल्ड पहनते हैं, वह इतना सारा गोल्ड आखिर लाते कहां से हैं?

रिपोर्टर के इस सवाल को लेकर खेसारी लाल यादव की बेटी कृति ने कहा, “खरीदकर।” कृति की ये बातें सुनते ही वहां मौजूद लोग हंसने लगे, तो वहीं खेसारी लाल यादव ने अपनी बेटी को कहा कि बेटा मुझे गिफ्ट मिलता है। रिपोर्टर ने दोबारा कृति से सवाल किया कि सच-सच बताओ कि आपके पापा इतना सोना लाते कहां से हैं?

रिपोर्टर के जवाब में खेसारी लाल यादव की बेटी ने कहा, “इनके बहुत सारे बेस्ट फ्रेंड्स हैं और इनके फिल्म में बहुत सारे दोस्त हैं तो उन्होंने दिया है।” वहीं, खेसारी लाल यादव ने अपनी बेटी को शाबाशी देते हुए कहा, “ये तो इनकमटैक्स का छापा पड़वा देगी मेरे घर पर। और गोल्ड तो मुझे मिलता है न तो इसे कहां से पता रहेगा।”

बता दें कि खेसारी लाल यादव की बेटी कृति अपने पिता की बहुत बड़ी फैन हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कृति ने अपने पिता की तारीफें करते हुए कहा था, “मेरे पापा रियल में काफी स्वीट हैं। मैं उन्हें देखकर ही इंस्पायर होती हूं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है, लेकिन मैं उनकी सबसे बड़ी फैन हूं।”

बता दें कि खेसारी लाल यादव की बेटी ने भी अपने पिता की फिल्म से ही भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म में भी खेसारी लाल यादव की बेटी का किरदार निभाया था। वहीं, खेसारी लाल यादव ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी बेटी कृति को लंदन में शिफ्ट करना चाहते हैं।

Next Stories
1 फौज में जाना चाहते थे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, इस वजह से रह गया एक्टर का सैनिक बनने का सफर अधूरा
2 कई बार इरिटेट कर देते हैं- निरहुआ के अंदाज पर बोल पड़ी थीं आम्रपाली दुबे, सेट पर ऐसा रहता है भोजपुरी एक्टर का व्यवहार
3 वो बिल्कुल मोगली लग रहे थे- निरहुआ से पहली मुलाकात के बारे में बोल पड़ीं आम्रपाली दुबे, कुछ इस तरह का था फर्स्ट इंप्रेशन
ये पढ़ा क्या?
X