ताज़ा खबर
 

कभी लिट्टी-चोखा और दूध बेचने वाले खेसारी लाल यादव कमाई का बड़ा हिस्सा करते हैं दान, बच्चों को ले रखा है गोद

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बारे में बहुत ही कम लोग यह बात जानते हैं कि वह अपनी कमाई का बहुत बड़ा हिस्सा दान में दे देते हैं।

khesari lal yadav, khesari lal, Khesari lal yadav interesting factsभोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की तस्वीर

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। खेसारी लाल यादव ने अपने दमदार अभिनय के दम पर लाखों फैंस बनाए हैं। वे फिल्मों में तो हीरो का किरदार निभाते ही हैं लेकिन असल जिंदगी में भी खेसारी अपने काम की वजह से खास पहचान रखते हैं। बहुत ही कम लोग इस बारे में जानते हैं कि खेसारी लाल अपनी कमाई का बहुत बड़ा हिस्सा दान दे देते हैं।

खेसारी लाल यादव अपनी कमाई का 40 फीसदी हिस्सा चैरिटी में देते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान खेसारी लाल यादव ने दावा किया था, ‘मैं आज जो कुछ भी हूं अपने फैंस की वजह से ही हूं। अगर मेरे फैंस न होते और दर्शक मुझे पसंद न करते तो मेरा कोई अस्तित्व न होता। मेरे लिए किसी भी धर्म और जाति में कोई अंतर नहीं है। मैंने सभी धर्मों और जातियों से बच्चों को गोद लिया हुआ है। इसके साथ ही मैं उनकी पढ़ाई पर हर महीने 3 लाख रुपए खर्च करता हूं।’

गरीबी में गुजरा है खेसारी का जीवन: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का शुरुआती जीवन काफी गरीबी में गुजरा है। वह छपरा (बिहार) के रसूलपुर चट्टी धनाड़ी गांव के साधारण से परिवार में जन्मे। उन्होंने करीब 10 सालों तक दूध बेचने का काम किया था। इसके बाद वह दिल्ली आकर पत्नी के साथ लिट्टी चोखा की रेहड़ी भी लगाया करते थे। खेसारी ने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। खेसारी लाल का हर एक गाना सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही धूम मचा देता है। इसके अलावा फैंस खेसारी की फिल्मों को भी काफी पसंद करते हैं।

बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं खेसारी लाल यादव: खेसारी लाल बिग बॉस के घर में भी नजर आ चुके हैं। हालांकि खेसारी वह शो जीतने में तो कामयाब नहीं हो पाए थे लेकिन फिर भी उन्होंने वहां पर भी सभी का दिल जीत लिया था। खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में भी काफी मजबूत कंटेस्टेंट थे। शो के होस्ट सलमान खान भी कई मौकों पर खेसारी लाल की तारीफ कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुमार सानू ने कभी ‘फ्रेश वाइस ऑफ़ इंडिया’ का दिया था अवार्ड, आज रिकॉर्डतोड़ गाने की सिंगर हैं स्नेहा उपाध्याय
2 शो करा पैसे ही नहीं देते थे प्रोग्राम ऑर्गेनाजर, लाचारी में पैदल घर आते थे निरहुआ
3 मैंने अपने ही कई गाने करवाए डिलीट, लाखों का हुआ नुकसान; चोरी के गानों पर बोले भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X