ताज़ा खबर
 

VIDEO: Khesari Lal Yadav का ‘जा जा जान भुला जइह’ गाना यूट्यूब पर छाया, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

khesari lal yadav ke gana, Bhojpuri News, Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना जा जा जान भुला जइह (Ja Ja Jaan Bhula Jaiha) ने अपने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है। खेसारी लाल यादव के गीत को भोजपुरी दर्शकों के साथ ही हिन्दी दर्शकों का भी काफी प्यार मिल रहा है।

Ja Ja Jaan Bhula Jaiha, bhojpuri singer khesari lal, khesari lal yadav, song Ja Ja Jaan Bhula Jaiha goes viral, khesari bhojpuri gana , khesari lal yadav song, kajal raghwani hi song, khesari lal aur kajal raghwani song, bhojpuri song, khesari bhojpuri song,खेसारी लाल यादवखेसारी लाल यादव का गाना जा जा जान भुला जइह हिट

Khesari Lal Yadav, Bhojpuri ke Gaane, Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना जा जा जान भुला जइह (Ja Ja Jaan Bhula Jaiha) ने अपने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है। खेसारी लाल यादव के इस दर्द भरे गीत को भोजपुरी दर्शकों के साथ ही हिन्दी दर्शकों का भी काफी प्यार मिल रहा है। खेसारी के इस गाने को यूट्यूब पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। खेसारी के इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि कुछ ही घंटों में ही इस गाने को यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा पर देखा गया है।

खेसारी लाल के सॉन्ग ‘जा जा जान भुला जइह’ हीरो अरविंद और रानी पर फिल्माया गया है। गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर फैंस की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। लोग लिख रहे हैं कि वाह भैया खेसारी आप सुपरस्टार हैं आपका ये गाना काफी शानदार है आप हमेशा बने रहिए हम लोगों का आशीर्वाद हमेशा रहेगा। वहीं एक अन्य यूजर ने खेसारी लाल यादव की तारीफ करते हुए लिखा कि आप भोजपुरी की आन बान शान हो आपका ये गाना जबरदस्त है।

मालूम हो कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी के जगमगाते सितारे हैं और उनके हर सॉन्ग को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। यूट्यूब पर ऐसे बहुत से गाने हैं जिस पर खेसारी के फैंस ने करोड़ों की संख्या में अपना प्यार लुटाया है। ‘जा जा जान भुला जइह’ सॉन्ग के बोल जादुई हैं जो आपको पूरा गाना सुनने पर मजबूर कर देंगे। गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है वहीं इसके बोल अजीत हलचल ने लिखे हैं और संगीत आशीष वर्मा ने दिया है।

बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी गायक के साथ ही एक्टर भी हैं। खेसारी लाल यादव को इस बार बिग बॉस के घर में भी देखा गया था लेकिन वहां पर खेसारी अपनी छाप छोड़ने में नकामयाब रहे और जल्दी शो से बाहर हो गए। खेसारी को पहली सफलता भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए और आज वो भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कामयाब कलाकारों में से एक हैं।

Next Stories
1 Khesari Lal Yadav का ‘सेंटिग करा के जा’ गाना यूट्यूब ट्रेंड में नंबर 1 पर, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
2 Bhojpuri Song: ‘आरा के होठलाली लगवलु’ में दिखी पवन सिंह-काजल की कैमेस्ट्री, 24 मिलियन बार देखा गया गाना
3 Bhojpuri Song: ‘भतार को भी भूल जाओगी’ आम्रपाली दुबे के साथ पवन सिंह ने किया जबरदस्त डांस, शानदार वीडियो को मिले 17 मिलियन व्यूज
ये पढ़ा क्या?
X