ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Cinema: यूट्यूब पर भी सुपरहिट हुई खेसारी लाल-काजल राघवानी की यह फिल्म, 2 दिनों में देख डाले 7 मिलियन लोग

Khesari Lal Yadav And Kajal Raghwani Movie Balam Ji Love You: प्यार के संदेश पर आधारित फिल्म 'बलम जी लव यू' की अधिकतर शूटिंग भोजपुरी के गढ़ गोरखपुर व मुंबई में हुई है। फिल्म में पहलवान के प्यार का संदेश के साथ फुल कॉमेडी भी है।

खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी। फोटोः इंस्टाग्राम।

पहलवानी और अखाड़े पर रची गई खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ‘बलम जी लव यू’ अब यूट्यूब पर भी रिलीज हो चुकी है। प्यार, रोमांस, कॉमेडी और मुख्यरूप से पहलवानी का कॉकटेल लिए इस फिल्म को लोगोंं ने तब भी पसंद किया था जब यह बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। पहली बार खेसारी को 4 हीरोइनों के बीच एक ऐसे ग्रामीण पहलवान के रूप में दिखाया गया था जो पहलवानी करने के नाम से ही डर जाता था लेकिन जब लोगों के जबरदस्ती कहने पर अखाड़े में उतरता था तो सामने वाले को धूल चटा देता है। जब इस गंवई पहलवान को प्यार हो जाता है, कहानी यहीं सो मोड़ लेती है। आगे रोमांच -रोमांस के बीच क्या कॉमेडी निकल कर आती है ये फिल्म की यूएसपी है।

जो इस फिल्म को थिएटर में नहीं देखा पाए थे उनके लिए इस फिल्म के एचडी प्रिंट को उपलब्ध करा दिया गया है। फिल्म की फैंस को जैसे बेसब्री से इंतजार थी, रिलीज होते ही इस फिल्म में 2 दिनों में देखने वालों की भारी फौज खड़ी कर दी है। अब तक 70 लाख लोग इसे देख चुके हैं। काजल राघवानी और खेसारी ने इसको लेकर लोगों का आभार भी जताया है। ढाई घंटे से भी अधिक लेंथ की इस फिल्म को वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर 25 जनवरी को अपलोड किया गया है जिसे प्रेमांशु सिंह ने निर्देशित किया है।

दो बार रिलीज हुई थी यह फिल्म

खेसारी लाल की इस फिल्म को साल 2018 में दशहरे के मौके पर रिलीज किया गया था। 18 अक्टूबर को यह फिल्म झारखंड, बिहार और नेपाल में रिलीज हुई थी। फिल्म को फिर साल 2019 में दशहरे के ही मौके पर मुंबई सहित गुजरात में रिलीज किया गया। और अब तीसरी बार यूट्यूब पर रिलीज की गई है।

इन जगहों पर हुई फिल्म की अधिकतर शूटिंग

प्यार के संदेश पर आधारित फिल्म ‘बलम जी लव यू’ की अधिकतर शूटिंग भोजपुरी के गढ़ गोरखपुर व मुंबई में हुई है, जिसमें पहलवान के प्यार का संदेश भी है, फुल कॉमेडी भी। फिल्म के रिलीज से पहले इसको लेकर काफी क्रेज था। तब यूपी व बिहार के अलावा मुंबई, गुजरात, दिल्ली व नेपाल सहित ऐसे राज्यों के डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म निर्माता से संपर्क साधे थे।

पहली बार 4 हीरोइनों के साथ रोमांस किए खेसारी 

हमेशा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ जोड़ी बनाने वाले खेसारी लाल यादव चार हसीनाओं साथ रोमांस किए थे। इनमें भोजपुरी की 4 दिग्गज अभिनेत्रियां–अक्षरा सिंह (Akshara Singh), स्‍मृति सिन्‍हा, शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) दिखीं। रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक इन चारों एक्‍ट्रेस का खेसारी के साथ बेहद खास कनेक्शन रहा है। इन सभी हीरोइनों के साथ खेसारी कई हिट फिल्में दे चुके हैं।

फिल्म में 9 गानों की रही धूम

1- इश्क बड़ा फकीरा रेः इस गाने को ओम झा, शिशिर पांडेय और हनी बी ने मिलकर गाया था।

2- बॉडी जकड़ गइल बाः इस गाने को भोजपुरी की मशहूर गायिका प्रियंका सिंह ने गाया था।

3- धोखा देती हैः खेसारी लाला के साथ खुश्बू जैन ने इस गाने में अपनी आवाज की जादू बिखेरा था।

4- चिकन बिरयानी चंपाः इस गाने को खेसारी लाल और हनी बी ने गाया था।

5- ढाई बजे देहियां खोजेः प्रियंका सिंह और खेसारी लाल के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया।

6- शुरू हो जा ये खेसारीः खेसारी लाल यादव ने ही इसमें अपनी आवाज दी है।

7- डाल के केवाड़ी में किल्लीः यह फिल्म का सबसे सुपरहिट गाना रहा। इसे 101 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया था।

8- बलम जी लव यूः टाइटल ट्रेक के इस सॉन्ग को हनी बी ने गाया था।

9-रात भर जागल रहीलेः खेसारी लाल और प्रियंका सिंह के इस रोमांटिक गाने को 40 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bhojpuri Holi Song: मजहबी सौहार्द का संदेश देता अक्षरा सिंह का होली गीत हो रहा वायरल, देखें वीडियो
2 गणतंत्र दिवस के मौके पर Khesari Lal का आया देशभक्ति से सराबोर गाना- तिरंगा ना झुकने देंगे, हुआ वायरल
3 हरियाणवी गाने ‘सुल्फा’ पर Sapna Chaudhary ने किया सुपर डांस, 2 दिन में 14 लाख लोगों ने देखा
ये पढ़ा क्या?
X