ताज़ा खबर
 

दो साल फुटपाथ पर लिट्टी चोखा बेचा, फिल्म इंडस्ट्री में आया तो कोई मुझे मर्द नहीं समझता था; खेसारी लाल ने बयां किया दर्द

खेसारी लाल ने कहा कि लोग उन्हें मर्द ही नहीं समझते थे। इंडस्ट्री में उनकी काफी लानत मलानत हुई, क्योंकि उनकी पहचान एक ऐसे गायक के तौर पर होती थी जो औरत बनकर स्टेज पर नाचता था।

kajal raghwani, khesari lal yadav, khesari lal flm litti chokha,खेसारी लाल ने कहा कि लोग उन्हें मर्द ही नहीं समझते थे।

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। लेकिन एक समय ऐसा भी रहा जब वे दिल्ली के ओखला में फुटपाथ पर लिट्टी चोखा बेचा करते थे। खेसारी लाल के मुताबिक वे करीब दो साल, 2006 से लेकर 2008 तक पिता के साथ मिलकर लिट्टी चोखा बेचने का काम किया। गौरतलब है कि खेसारी लाल लिट्टी चोखा नाम से भोजपुरी फिल्म भी बना रहे हैं। जो अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

खेसारी लाल ने उन दिनों को याद करते हुए कहा कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने काफी संघर्ष किया। लिट्टी चोखा बेचने के दौरान ही वे भोजपुरी गानों के एलबम निकालते रहे। जब वे भोजपुरी सिनेमा की तरफ रुख किए तो उन्हें अपनाया नहीं गया। खेसारी लाल ने कहा कि लोग उन्हें मर्द ही नहीं समझते थे। इंडस्ट्री में उनकी काफी लानत मलानत हुई, क्योंकि उनकी पहचान एक ऐसे गायक के तौर पर होती थी जो औरत बनकर स्टेज पर नाचता था।

खेसारी लाल ने कहा कि साड़ी तो गोविंदा भी पहने। कमल हासन भी फिल्मों में साड़ी पहने। यही नहीं बच्चन साहब भी मेरे अंगने में गाने के दौरान साड़ी पहने थे। मैंने भी अपने एक एलबम में साड़ी पहनकर परफॉर्म किया था। जो काफी हिट हुआ। इसके बाद चार-पांच गानों में मैंने साड़ी पहन कर परफॉर्म किया। इसी वजह से इंडस्ट्री के कुछ लोग मुझे मर्द ही नहीं समझते थे।  इसी बाबत एक और इंटरव्यू में खेसारी लाल ने कहा था कि शुरू में पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री मुझे नकारती थी। लोग मुझे मर्द नहीं समझते थे। कहते थे ये मर्द नहीं ये तो औरत है और ऐसे लोग हीरो नहीं बनते। लेकिन अपनी परछाईं बदली।

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव इन दिनों बुंदेलखण्ड के बांदा में लिट्टी चोखा की शूटिंग कर रहे हैं। जिसे महोबा के रहने वाले पदम सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही रितू सिंह भी फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। खेसारी लाल ने इस फिल्म में एक्टिंग के साथ गाने भी गाए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निरहुआ से ज्यादा उनकी को-एक्ट्रेस की है लोकप्रियता, आम्रपाली दुबे के लिए लोगों ने 49 बार देखी थी यह फिल्म
2 पवन सिंह चुप रहता है फिर भी उसी की बातें होती हैं- जब BJP में बैकफुट पर रहने पर बोले थे पवन सिंह
3 भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी को दिया बराबर का टक्कर, खूब देखा जा रहा ये डांस VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X