ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Gana: Khesari Lal-काजल राघवानी का ये गाना है सुपरहिट,1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

Bhojpuri Ke Gaane: वायरल हो रहा यह गाना उनकी फिल्म 'मैं सेहरा बांध के आउंगा' का है। जिसे SRK म्यूजिक यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। रिलीज के 2 साल से भी ज्यादे समय हो जाने के बावजूद इस गाने पर लोग अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

गाने के एक सीन में खेसारी लाल और काजल राघवानी। गाने के एक सीन में खेसारी लाल और काजल राघवानी।

Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani:  खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के एक लोकप्रिय एक्टर के साथ-साथ एक इंटरनेट  सेंसेशन सिंगर भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके गानों सहित लाइव शो तक के कई वीडियोज बहुत तेजी से वायरल होते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। यह सॉन्ग खेसारी लाल और काजल राघवानी के सुपर डुपर हिट भोजपुरी सॉन्ग्स में शुमार हो चुका है क्योंकि इसे अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने की (Bhojpuri Song) बात करें तो भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत हीरोइन काजल राघवानी संग खेसारी शादी के मंडप में नैन मटक्का करते नजर आ रहे हैं एक-दूसरे को छेड़ रहे हैं। दोनोंं अपनी भावनाओं इशारों-इशारों में ही व्यक्त कर रहे हैं। भीड़ में लोगों से छुप-छुप कर एक-दूसरे को देखते हैं और शरारत करते हैं। शादी वाले सीक्वेंस में फिल्माए इस गाने में काजल और खेसारी की कमेस्ट्री को उनके फैंस हमेशा की तरह काफी पसंद कर रहे हैं।

बेहद खूबसूरत तरीके से फिल्माए गए इस गाने को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। गाने के कुछ यूं बोल हैं- ‘मुस्की मार के जे बोलेला करेजवु करेजा में उतर जाला हो।’ वायरल हो रहा यह गाना उनकी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का है। जिसे SRK म्यूजिक यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। रिलीज के 2 साल से भी ज्यादे समय हो जाने के बावजूद इस गाने पर लोग अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बात दें गाने को मशहूर गीतकार प्यारे लाल यादव ने लिखा है जबकि रजनीश मिश्रा ने इसको कंपोज किया है। गाने को खेसारी लाल और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। दोनों की आवाज पहले भी कई गानों में कमाल कर चुकी है। इस बार भी इसका असर साफ दिख रहा है। दोनों की आवाज में सरसो के सगिया गाना काफी हिट हुआ था। फिल्म को डायरेक्ट रजनीश मिश्रा ने किया है। साल 2018 में आई इस फिल्म को लोगों ने काफी सराहा था। काजल के आलाव गार्गी पंडित भी लीड रोल में थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bhojpuri Song Video: ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’, Amrapali Dubey का वायरल हुआ नया भोजपुरी आइटम सॉन्ग
2 रेप आरोपियों पर भड़कीं भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, कहा- लाइव टेलीकास्ट के साथ हो चौराहे पर फांसी
3 Bhojpuri Gana: कबाड़ी वाला बन काजल राघवानी से मिलने पहुंचे Khesari Lal, देखें मजेदार भोजपुरी गाने का वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X