ताज़ा खबर
 

पवन सिंह की राह पर खेसारी लाल, रिलीज किया म्यूजिकल सॉन्ग- रेड लिपस्टिक; तेजी से हो रहा वायरल

खेसारी लाल का इस गाने में मॉर्डन अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं खेसारी लाल के साथ इस गाने में पहली बार सुदीक्षा झा नजर आ रही हैं।

Bhojpuri Song, Khesari Lal Yadav, Khesari Lal Yadav Song,खेसारी लाल का ये भोजपुरी गाना इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) पहली बार अपना म्यूजिकल भोजपुरी सॉन्ग लेकर आए हैं। इससे पहले ये काम भोजपुरी सिनेमा के पॉवर स्टार पवन सिंह कर चुके हैं। इसी साल होली पर पवन सिंह ‘कमरिया हिला रही है’ गाने से भोजपुरी ही नहीं हिंदी गानों के बीच काफी सुर्खियों में रहे थे। पवन सिंह का यह गाना कई दिनों तक यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड करता रहा। अब खेसारी लाल रेड लिपस्टिक (Red Lipstick) गाने से ऐसा ही कुछ करता दिखाई दे रहे हैं।

खेसारी लाल के ‘रेड लिपस्टिक’ गाने में काफी बैकग्राउंड डांसर्स का प्रयोग किया गया है। वहीं इसकी सिनेमेटोग्राफी भी खेसारी लाल के पिछले सभी गानों से बेहतर है। गौर करने वाली बात है कि खेसारी लाल ने इस गाने का सीधे वीडियो रिलीज किया है। वरना पहले वह अपने गानों का ऑडियो रिलीज करते हैं उसके बाद वह उसका वीडियो रिलीज करते हैं। लॉकडाउन के बाद खेसारी लाल का यह पहला ऐसा गाना आया है जो रिलीज के कुछ ही दिनों में इतना वायरल हो रहा है।

बता दें खेसारी लाल का इस गाने में मॉर्डन अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं खेसारी लाल के साथ इस गाने में पहली बार सुदीक्षा झा नजर आ रही हैं। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 48 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं, वहीं आर्या शर्मा ने इसका म्यूजिक दिया है। गाने में खेसारी लाल यादव के अलावा खुशबू तिवारी ने अपनी सुरीली आवाज दी है। स्पीड रिकॉर्ड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर इसे रिलीज किया गया है।

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal) भोजपुरी के लोकप्रिय गायकों में से एक हैं। वहे भोजपुरी सिनेमा के एंटरटेनिंग एक्टर माने जाते हैं। इसके साथ ही वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं। खेसारी ने अपने करियर की शुरुआतभोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से की थी। 2012 में आई अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए थे। खेसारी लाल भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दे चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं रेप सीन नहीं करूंगा’, जब विलेन के किरदार को लेकर भोजपुरी एक्टर कुणाल सिंह ने रख दी थी शर्त
2 फिल्मों से ज्यादा स्टेज शो कर कमाते हैं खेसारी लाल यादव, जानिये एक लाइव परफॉर्मेंस की कितनी फीस लेते हैं
3 4 साल सेना में नौकरी करने के बाद फिल्मों में क्यों चले आए निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव, जानिए वजह
ये पढ़ा क्या?
X