ताज़ा खबर
 

जब खेसारी और काजल राघवानी का डांस देखने उमड़ पड़ी थी अधिक भीड़, हंगामे के बाद रोकना पड़ा था प्रोग्राम, देखें वीडियो

शो को एन्जॉय करने पहुंचे भोजपुरिया फैंस मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाकर खड़े हो जाते हैं और भगदड़ जैसा माहौल तैयार कर देते हैं। ऐसा देख बीच में ही खेसारी-काजल का डांस...

, khesari lal, kajal raghwani, bhojpuri song, khesari lal kajal raghwani,सरसो के सगिया गाने पर खेसारी लाल और काजल राघवानी डांस कर रहे होते हैं तभी दर्शक हंगामा कर देते हैं।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी रहती है। यही वजह है कि देशभर में स्टेज परफॉर्मेंस के लिए भी दोनों साथ ही पहुंचते हैं। ऐसा ही एक बार हुआ। खेसारी और काजल राघवानी साथ में शो करने गए थे लेकिन क्षमता से अधिक भीड़ की वजह से हंगामा खड़ा हो गया था और बीच में ही प्रोग्राम बंद करना पड़ गया था।

दरअसल साल 2017 में खेसारी लाल और काजल राघवानी की सुपरहिट फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ रिलीज हुई थी। इसी फिल्म का प्रोमोशन करने खेसारी लाल-काजल राघवानी पहुंचे थे। खेसारी-काजल संग भोजपुरी की एक और जोड़ी पहुंची थी। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की। इसी दौरान फिल्म के ही एक गाने- सरसो के सगिया पर खेसारी लाल और काजल राघवानी डांस कर रहे होते हैं तभी दर्शक हंगामा कर देते हैं।

शो को एन्जॉय करने पहुंचे भोजपुरिया फैंस मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाकर खड़े हो जाते हैं और भगदड़ जैसा माहौल तैयार कर देते हैं। ऐसा देख बीच में ही खेसारी-काजल का डांस रोक दिया जाता है। निरहुआ, खेसारी सहित शो के संयोजक लोगों से शांति से देखने की अपील करते हैं। काफी कोशिशों के बाद लोगों को शांत कराने में संयोजक सफल होते हैं।

बता दें कुछ देर बाद काजल राघवानी जो साड़ी पहनकर डांस कर रही थीं, जींस और टी-शर्ट में स्टेज पर लौटती हैं और दोबार उसी गाने पर खेसारी लाल के साथ उनका डांस परफॉर्मेंस होता है। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं सरसो के सगिया गाने की बात करें तो इस गाने को 165 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि सरसों के सगिया गाना साल 2017 में आई फिल्म मेहंदी लगा के रखना फिल्म का है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव ने अभिनय भी किया था। खेसारी के साथ काजल राघवानी और रितु सिंह मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म को डायरेक्ट किया खा रजनीश मिश्रा ने। सरसों के सगिया के संगीतकार थे मधुकर आनंद और बोल लिखे थे प्यारे लाल यादव ने।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्ट्रेस होने के नाते ग्लैमर के साथ काम करना ज़रूरी- भोजपुरी फिल्मों की अश्लीलता पर बोली थीं रानी चटर्जी
2 जब पवन सिंह ने रानी चटर्जी संग जीवन में कभी काम ना करने की कसम खा ली थी, जानिए वजह
3 दो साल फुटपाथ पर लिट्टी चोखा बेचा, फिल्म इंडस्ट्री में आया तो कोई मुझे मर्द नहीं समझता था; खेसारी लाल ने बयां किया दर्द
यह पढ़ा क्या?
X